Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

रक्षाबंधन के दिन उजड़ा पाली का परिवार, भीषण आग ने छीन ली 4 जिंदगियां

REPORT TIMES

Advertisement

महाराष्ट्र के पुणे जिले के करीब पिंपरी-चिंचवड शहर में आज रक्षाबंधन के दिन दिलदहलाने वाली दर्दनाक घटना हुई. चिखली इलाके के पूर्णानगर में स्थित हार्डवेयर दुकान में बुधवार सुबह भयंकर आग लग गई. इस घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में पति-पत्नी और दो छोटे बच्चे भी शामिल हैं. ये परिवार राजस्थान के पाली जिले का रहने वाला था, जो अभी कुछ दिन पहले ही महाराष्ट्र घूमने गया था पिंपरी-चिंचवड नगर निगम अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पुणे जिले के पिंपरी-चिंचवड़ के पूर्णानगर इलाके में आज इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की दुकान में आग लगने से चार लोगों की मृत्यु हो गई. आज सुबह करीब पांच बजे एक आवासीय भवन के बेसमेंट में स्थित एक इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की दुकान में आग लग गई.

Advertisement

Advertisement

नहीं मिला बचने का मौका

Advertisement

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बुधवार तड़के पूर्णानगर में दुकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप ले लिया. आग आसपास की दुकानों तक फैल गई. इस बीच, घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. आग पर काबू पाने की कोशिश दमकल विभाग के जवानों ने चार शवों को बाहर निकाल लिया. आग लगने का स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका. अचानक लगी आग से इलाके में सनसनी मच गई. पीड़ित परिवार राजस्थान का रहने वाला है और घटना के समय सचिन हार्डवेयर एंड इलेक्ट्रॉनिक्स नाम की दुकान में मौजूद था. आग लगने के बाद वे दुकान से बाहर नहीं निकल सके. फायर ब्रिगेड की ओर से शुरुआती तौर पर कहा जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगने की संभावना है. यह घटना तब सामने आई, जब इलाके में रहने वाले कुछ लोगों की नजर आग पर पड़ी.

Advertisement

एक रात में उजड़ गया हंसता-खेलता पूरा परिवार

Advertisement

मृतकों की पहचान चिमनाराम बेनाराम चौधरी (48), नम्रता चिमनाराम चौधरी (40), भावेश चिमनाराम चौधरी (15) और सचिन चिमनाराम चौधरी (13) के तौर पर हुई. बताया जा रहा है कि राजस्थान के पाली जिले का पीड़ित परिवार दो-तीन दिन के लिए बाहर घूमने गया था. रात को ही वे लौटे थे और दुकान से लगे कमरे में सो गए, लेकिन आज सुबह ही यह दुर्भायपूर्ण हादसा हो गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सेना सम्मान:मुकेश सिंह शेखावत को थल सेना अध्यक्ष ने किया सम्मानित, सेवानिवृत्ति के बाद भी सेवा कार्य में रखते है रुची

Report Times

अशोक गहलोत का बेरोजगार युवकों को ‘दिवाली गिफ्ट’, 46, 500 थर्ड ग्रेड शिक्षकों की स्वीकृति

Report Times

गहलोत कैंप के MLA बोले- पायलट बनें सीएम, सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग ने जोर पकड़ लिया

Report Times

Leave a Comment