Report Times
latestOtherकरियरखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशविदेशस्पेशल

भारत-पाकिस्तान मैच 10 सितंबर को नहीं हो पाएगा? वजह परेशान करने वाली है!

REPORT TIMES

Advertisement

एशिया कप 2023 में भारत-पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला तो रद्द हो ही गया था. अब दूसरे को लेकर भी हालात वैसे ही हैं. 10 सितंबर को एशिया कप में होने वाला सुपर 4 का ये मैच भी बारिश में धुल सकता है, अगर कोलंबो में उस रोज खड़ी होने वाली मुश्किल टलती नहीं है. अब आप सोच रहे होंगे कि वो क्या मुसीबत है जो श्रीलंकाई राजधानी में भारत-पाकिस्तान के मैच की कहानी बिगाड़ सकती है. तो कोलंबो में खड़ी होने वाली मुश्किल और पल्लेकेले में मैच रद्द कराने वाली वजह में फर्क नहीं है.बता दें कि 2 सितंबर को जब भारत और पाकिस्तान पल्लेकेले में एशिया कप के दूसरे मैच में पहली बार टकराए थे, वहां सिर्फ एक ही इनिंग का खेल हो सका था. भारी बारिश के चलते मैच को रद्द करना पड़ा था. कोलंबो में भी 10 सितंबर को हालात वैसे ही बनने वाले हैं क्योंकि उस रोज के मौसम को लेकर आ रही जानकारी अच्छी नहीं है और यही सबसे बड़ी मुश्किल है.

Advertisement

Advertisement

10 सितंबर को कोलंबो में रद्द होगा भारत-पाक मैच!

Advertisement

कोलंबो में 10 सितंबर यानी रविवार को भारी बारिश का अनुमान है. मौसम अपडेट बताने वाली वेबसाइट के मुताबिक 10 सितंबर को कोलंबो में सुबह के वक्त 70 फीसद बारिश की आशंका है. लेकिन सबसे ज्यादा खतरा बारिश का उस वक्त का बना है, जब मैच शुरू होने वाला होगा, जो कि धीरे-धीरे और बढ़ता ही चला जाएगा. आसमान में काले बादल लगातार छाए रहेंगे और रात के वक्त में तेज बारिश होने के पूरे चांस रहेंगे.

Advertisement

खतरे में सिर्फ भारत-पाकिस्तान मैच नहीं

Advertisement

अब अगर कंडीशन ऐसी होगी तो मैच कैसे होगा? ऐसे हालातों में ग्राउंड्समैन भी कुछ नहीं कर सकेंगे? नतीजा, एशिया कप 2023 में लगातार दूसरे भारत पाकिस्तान मैच के रद्द होने के पूरे चांस रहेंगे. वैसे बारिश का खतरा कोलंबो में होने वाले सिर्फ भारत पाकिस्तान मैच पर ही नहीं है. बारिश के चलते यहां होने वाले भारत के दो और मैच भी प्रभावित हो सकते हैं. 12 सितंबर को यहां होने वाले भारत-श्रीलंका मैच पर भी बारिश का खतरा रहेगा. उस दिन कोलंबो में 40 फीसद बारिश की आशंका है. हालांकि, 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ भारत के मुकाबले में मौसम पिछले दिनों की तुलना में थोड़ा साफ रहेगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL 2022: RCB और राजस्थान में से कौन कटाएगा फाइनल का टिकट? शास्त्री ने दिया चौंकाने वाला बयान

Report Times

SCO में मोदी का बड़ा संदेश, यूक्रेन युद्ध पर पुतिन को डेमोक्रेसी, डिप्लोमेसी और डायलॉग का दिया मंत्र

Report Times

बीजेपी ने 5 राज्यों में चुनाव प्रचार पर ₹340 करोड़ से ज्यादा खर्च किए, सबसे ज्यादा यूपी में

Report Times

Leave a Comment