Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, अंबाला कोर्ट में सरेंडर की थी तैयारी

REPORT TIMES 

Advertisement

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमला करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अंबाला कोर्ट में सरेंडर की तैयारी कर रहे हमलावरों को पुलिस ने अंबाला से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए हमलावरों में तीन देवबंद के ग्राम रणखंडी के निवासी बताए जा रहे हैं.सहारनपुर के एसएसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि भीम आर्मी नेता चन्द्रशेखर आज़ाद पर हमले मामले में चार आरोपियों को हरियाणा के अंबाला से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों को पुलिस हिरासत में हारनपुर लाया जा रहा है.

Advertisement

Advertisement

चंद्रशेखर को छूते हुए निकल गई थी गोली

Advertisement

बता दें कि भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने उत्तर प्रदेश के देवबंद में बीते बुधवार शाम को फायरिंग कर दी थी. हालांकि, इस हमले में चंद्रशेखर बाल-बाल बच गए थे.गोली उनको छूते हुए निकल गई थी. पुलिस ने तब इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमला तब हुआ, जब वह दिल्ली से सहारनपुर की ओर अपनी गाड़ी से देवबंद जा रहे थे. देवबंद में वह अपने एक सहयोगी से मिलने वाले थे. इसी बीच हमलावर आए और चंद्रशेखर की गाड़ी पर हमला बोलते हुए फायरिंग कर दी.इस हमले में चंद्रशेखर की गाड़ी के शीशे टूट गए. साथ ही वाहन पर गोलियों के निशान भी देखे गए हैं.

Advertisement

बदमाशों ने चंद्रशेखर की गाड़ी पर चार राउंड की थी फायरिंग

Advertisement

पुलिस के मुताबिक, बीते बुधवार को चंद्रशेखर पर किए गए हमले के आरोपी जिस गाड़ी में वारदात को अंजाम देने आए थे वह हरियाणा नंबर की गाड़ी थी. पुलिस के अनुसार, चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर हमलावरों ने करीब चार राउंड गोली चलाई थी. हमले के बाद चंद्रशेखर को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था . डॉक्टरों ने बताया था कि गोली शरीर को छूकर निकली थी, जिस वजह से शरीर पर कोई बड़ा गंभीर जख्म नहीं हुआ. इस हमले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बाल-बाल बचे थे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हवेली तोड़ी, मलबा सड़क पर: रास्ता जाम होने से लोग परेशान, महिलाएं बैठी धरने पर

Report Times

स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने किया पदभार ग्रहण, बोले – चिकित्सा क्षेत्र में लाएंगे क्रांतिकारी बदलाव

Report Times

RSS का मिशन दक्षिण! समाजिक दायित्व के जरिए पैठ बनाने की कवायद

Report Times

Leave a Comment