Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानसीकरस्पेशल

लाखों रुपए के गहने लेकर भागी लुटेरी दुल्हन:दूल्हे का भाई बोला- पूरा गिरोह काम करता, झूठे मामले में फंसाने की दी धमकी

REPORT TIMES

Advertisement

शादी के 16 दिन बाद ही लुटेरी दुल्हन लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और नगदी लेकर भाग गई। उसने मंदिर में धोक लगाने के बाद एफिडेविट पर शादी की थी। मामला सीकर के सदर थाना क्षेत्र का है। पुलिस को दी रिपोर्ट में जगदीश प्रसाद (47) निवासी परडोली बड़ी, सीकर ने बताया कि उनके छोटे भाई संजय कुमार की शादी के लड़की ढूंढ रहे थे। 26 जुलाई 2023 को उनका जान-पहचान वाला मनोज कुमार स्वामी अपने साथी श्रवण कुमार सहित तीन महिलाओं पूनम (दुल्हन) माया व पूनम के साथ उनके घर आया। उसने कहा कि अन्य राज्यों से महिलाएं लाकर अविवाहित लड़कों की शादियां करवाते हैं।

Advertisement

Advertisement

आरोपियों को नगद ढाई रुपए दिया
तीनों महिलाओं के बारे में बताया कि, तीनों गरीब घर से है और सगी बहनें हैं। वह संजय की शादी पूनम (28), बिहार से करवा देंगे। जिसके बदले ढाई लाख रुपए देने होंगे। परिवार संजय की शादी करने के लिए राजी हो गया। 27 जुलाई को सभी वापस घर आए और रुपए देने को कहा। दूल्हा संजय कुमार ने आरोपी मनोज कुमार और श्रवण को ढाई लाख नगद दे दिया।

Advertisement

मंदिर में धोक लगाकर की शादी
रुपए लेने के बाद आरोपी संजय और पूनम को शादी करवाने के लिए गांव की डोली बड़ी के एक मंदिर में लेकर गए। दोनों को मंदिर में धोक लगवाई और कहा कि इनकी शादी हो गई है। आरोपियों ने बाद में एफिडेविट पर साइन करवाकर भी दोनों की शादी करवा दी। शादी के बाद पूनम संजय के साथ घर में आ गई। कुछ दिनों बाद पूनम परिवार के साथ खराब व्यवहार करने लगी। बार-बार आरोपियों के साथ चली जाती और वापस आ जाती थी। 23 अगस्त दोपहर को पूनम घर गायब हो गई। परिजनों ने पूनम की तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

Advertisement

छेड़छाड़ के आरोप में फंसाने की दी धमकी
उसके जाने के बाद घर की अलमारी को देखा तो 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात और 50 हजार रुपए नगद नहीं था। मनोज और श्रवण दुल्हन का पता किया किया तो आरोपियों ने कहा कि तुम जानो और पूनम जाने हमें नहीं पता कि वह कहां चली गई। आरोपी परिवार को धमकियां देने लगे और कहने लगे की जो कुछ हुआ उसे भूल जाओ नहीं तो वह छेड़छाड़ के आरोप में उन्हें फंसा देंगे। रिपोर्ट में जगदीश ने बताया कि यह रुपए लेकर शादियां करवाने वाले लोगों का गिरोह है। ये लोग बकायदा प्लान के मुताबिक शादी करवाने के बाद दुल्हन पैसे-जेवरात लेकर घर से भाग जाती है। ग्रुप के लोग शादी से पहले ही पैसे ऐंठ लेते हैं। शिकायतकर्ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एएसआई विमल कुमार कर रहें हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आवारा कुत्तों को खिलाए शव के टुकड़े! बदबू दबाने के लिए एयर फ्रेशनर, पुलिस ने किए कई बड़े खुलासे

Report Times

जनता के विरोध के बावजूद, रानिल विक्रमसिंघे श्रीलंका के राष्ट्रपति चुने गए

Report Times

श्री कृष्ण गौशाला में हुआ गायत्री यज्ञ

Report Times

Leave a Comment