Report Times
latestOtherआरोपकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

AAP बनाएगी नया राजस्थान, सरकार बनी तो देंगे अच्छी शिक्षा और रोजगार- अरविंद केजरीवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. रैली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने 50 साल और बीजेपी ने 18 साल राज किया और दोनों ने मिलकर सिर्फ भ्रष्टाचार किया. उन्होंने कहा कि राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हम आठ करोड़ राजस्थानियों के साथ मिलकर एक नया राजस्थान बनाएंगे.

Advertisement

आम आदमी पार्टी की ओर से जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक

Advertisement

रैली में अरविंद केजरीवाल ने कहा किमैं कहता हूं कि हमें वोट दो, मैं आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा और रोजगार दूंगा, बीजेपी-कांग्रेस में ये कहने की हिम्मत नहीं है. मनीष सिसोदिया ने गरीबों के बच्चों को डॉक्टर-इंजीनियर बनाया तो इन लोगों से बर्दाश्त नहीं हुआ और उनको जेल भेज दिया. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने दिल्ली-पंजाब की नकल कर 100 यूनिट बिजली मुफ्त की है, लेकिन बिजली आती नहीं है, चुनाव बाद इसे भी खत्म कर देंगे.

Advertisement

Advertisement

गहलोत ने लोगों को इंश्योरेंस का झुनझुना दिया- केजरीवाल

Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीएम गहलोत ने लोगों को इंश्योरेंस का झुनझुना दिया है, जबकि हमने दिल्ली में सबका सारा इलाज ही मुफ्त कर दिया है. गहलोत पहले बसुंधरा राजे को भ्रष्टाचारी बताते थे और अब सचिन पायलट की मांग के बाद भी उन पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. गहलोत सरकार में 14 और पिछले 10 साल में 26 पेपर लीक हुए हैं, पेपर लीक नहीं होते, बल्कि लाखों रुपए में बेचे जाते हैं. केजरीवाल ने आगे कहा कि देश की जनता को इन पार्टियों और नेताओं से अब उम्मीद उम्मीद नहीं है, 75 साल बाद आप ने लोगों में दोबारा उम्मीद जगाई है. बीजेपी और कांग्रेस की वजह से भारत अभी तक गरीब और पिछड़ा है, जब ये वोट मांगने आएं तो पूछना कि 75 साल में क्या किया? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं 2047 में भारत विकसित देश बन जाएगा, इनके पास कोई प्लानिंग नहीं है, फिर देश इन पर क्यों विश्वास करे?

Advertisement

भारत को नंबर-1 बनाने का प्लान मेरे पास- केजरीवाल

Advertisement

सीएम केजरीवाल ने कहा कि भारत को नंबर-1 बनाने का मेरे पास प्लान है, हम 10 साल में हर बच्चे को अच्छी शिक्षा देकर देश से गरीबी दूर कर सकते हैं. यह बहुत जरूरी है कि देश का राजा पढ़ा-लिखा होना चाहिए, अगर अनपढ़ राजा आ जाए तो वो देश को बर्बाद कर देता है. इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब में हमने कानून बनाकर बड़े-बड़े भ्रष्ट मंत्रियों को अंदर कर दिया, लेकिन राजस्थान में भ्रष्ट मंत्री बाहर घूम रहे हैं. हमने बुड्ढा नाले की सफाई के लिए 600 करोड़ स्वीकृत किया है, छह महीने में राजस्थान को साफ मिलने लगेगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सागवाड़ा सीट पर BJP-कांग्रेस के सामने कड़ी चुनौती, जानें यहां का जातीय समीकरण

Report Times

संसद की सुरक्षा में चूक: स्मोक कांड के मास्टरमाइंड ललित का कोलकाता में था ठिकाना, ‘मास्टरजी’ के नाम से थी पहचान

Report Times

शिवनगरी के शिवालय: यहां शिवालय में प्रज्वलित रहती है अखण्ड ज्योति

Report Times

Leave a Comment