Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

कपड़ों में लगा था खून, रो रही थी मासूम, 4 साल की छात्रा के साथ टीचर ने की ‘गंदी हरकत’

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में पाली शहर के एक प्राइवेट स्कूल में 4 साल की छात्रा से छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है. घटना से लोगों में भारी गुस्सा है. गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन कर स्कूल में तोड़फोड़ की है. प्रदर्शनकारी आरोपी टीचर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. हालांकि, प्रदर्शनकारियों का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ, वो स्कूल के प्रिसिंपल की गिरफ्तारी के साथ स्कूल की मान्यता खत्म करने की भी मांग करने लगे और धरने पर बैठ गए. देर शाम जब मामला महिला बाल आयोग तक पहुंचा. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल के प्रिसिंपल को हिरासत में लिया और धरना समाप्त करवाया. जानकारी के मुताबिक़, पाली शहर के औद्योगिक नगर थाना इलाके में मौजूद विवेक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ की घटना 22 सितंबर को हुई थी. पीड़ित मासूम छात्रा की मां ने बताया कि उसकी 4 साल की बेटी औद्योगिक नगर के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. वह 22 सितंबर को स्कूल की छुट्टी होने पर अपनी बेटी को लेने पहुंची थी. स्कूल जाकर जब उसने अपनी बेटी को देखा तो वह जोर-जोर से रो रही थी. उसके कपड़े पर खून के धब्बे भी थे. बेटी से पूछने पर उसने स्कूल के टीचर रवि वागोरिया पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया.

Advertisement

Advertisement

प्रिसिंपल ने की मामले को रफा-दफा करने की कोशिश

Advertisement

पीड़ित छात्रा की मां ने इसकी शिकायत स्कूल के प्रिसिंपल से की. आरोप है कि प्रिसिंपल ने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. साथ ही आरोपी टीचर के खिलाफ कोई कार्रवाई भी नहीं की. छात्रा के साथ हुई इस शर्मनाक हरकत की जानकारी अन्य लोगों को हुई तो उनमें गुस्सा भड़क गया. घटना की शिकायत पुलिस से की गई. शिकायत के बाद पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया, जिससे लोगों का गुस्सा और भड़क गया. शुक्रवार की सुबह पीड़ित छात्रा के परिजन और अन्य लोग स्कूल पंहुच गए और प्रदर्शन करने लगे. घटना से गुस्साए लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ कर दी.

Advertisement

सीओ ने समझाया, नही माने प्रदर्शनकारी

Advertisement

प्रदर्शन की जानकारी पर औद्योगिक नगर थाना प्रभारी उदय सिंह और सीओ सिटी जितेन्द्र सिंह राठौर पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. सीओ सिटी ने गुस्साए लोगों को समझाने की कोशिश की. थाना प्रभारी ने बताया, परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन वे प्रिंसिपल की गिरफ्तारी और स्कूल की मान्यता रद्द करने की मांग पर अड़े हुए हैं.

Advertisement

देर शाम प्रिंसिपल को लिया हिरासत में

Advertisement

4 साल की छात्रा से हुई छेड़छाड़ की घटना की जानकरी महिला बाल आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल को हुई. उनके संज्ञान में मामला आने की जानकारी पर पुलिस ने आनन-फानन में स्कूल प्रिंसिपल को हिरासत में लिया. पुलिस द्वारा स्कूल प्रिंसिपल को हिरासत में लेने की जानकारी होने पर गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने धरना समाप्त किया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : 2 और कॉरोना सुपर स्प्रेडर मामले

Report Times

बिहार में शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, फायरिंग में सिपाही की मौत

Report Times

चिड़ावा के अनिल अनमोल होंगे राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान से सम्मानित : शिक्षा में नवाचार, एक प्रवेश एक पौधा अभियान खूब सराहा गया

Report Times

Leave a Comment