Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारस्पेशल

लव ट्रायंगल में यूट्यूबर की हत्या, दूसरे से प्रेमिका का प्यार, प्रेग्नेंट होना नहीं कर पाया बर्दाश्त, फिर…

REPORT TIMES 

Advertisement

नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र केसोसदीगांव में पिछले 13 अक्टूबर को यूट्यूबरहराधन कुमार की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. यूट्यूबर की सोए अवस्था में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. युवक की हत्या लव ट्रायंगल में हुआ है पुलिस ने इसका खुलासा किया है. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि युवक रहाधन की हत्या उसे पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने की है. दरअसल युवक का जिस लड़की से प्रेम प्रसंग था उस लड़की का पहले शिक्षक के साथ अफेयर था. शिक्षक हराधन और लड़की को ट्यूशन पढ़ाता था. आरोपी शिक्षक का नाम सोसदी है. ट्युशन पढ़ाने के दौरान ही शिक्षक का अपनी छात्रा के साछात्रा से प्यार में छात्र की हत्या,थ अफेयर हुआ था. जिसके बाद दोनों दो बार घर छोड़कर फरार हो गए थे. किसी तरह लड़की के घरवालों ने वापस घर लाया था. इस बीच शिक्षक सोसदी काम के सिलसिले में दिल्ली चला गया तब लड़की का साथ पढ़ने वाले यूट्यूबर हराधन कुमार से प्रेम प्रसंग हो गया.

Advertisement

Advertisement

छात्रा से प्यार में छात्र की हत्या,

Advertisement

दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो छिपकर मिलने लगे. इस दौरान दोनों के बीच कई बार फिजिकल रिलेशन भी बना तब लड़की प्रेग्नेंट हो गई थी. दिल्ली में रह रहे शिक्षक को इस बात की जब जानकारी हुई तो वह उसने फोन पर हराधन को समझाया. कई बार फोन पर दोनों के बीच बहस भी हुई. लेकिन जब हराधन ने लड़की का साथ नहीं छोड़ा तब शिक्षक सासदी ने अपने छात्र रहे यूट्यूबर को हटाने का निर्णय लिया.

Advertisement

घर में घुसकर चाकू से काटा

Advertisement

घटना के बारे में नालंदा सदर डीएसपी नुरुल हक़ ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने इस इसके लिए अपने एक साथी को मिलाया और फिर बाइक से हराधन के गांव पहुंच गया. फिर गांव के बाहर बाइक खड़ी कर छत के सहारे कमरे में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने चाकू को जलकुंभी भरे गड्ढे में फेंक दिया और पटना पहुंच गया. यहां वह पहले की तरह ही ट्यूशन पढ़ाने लगा. हराधन की हत्या उसके शिक्षक ने की है ये बात युवती को पता थी लेकिन बदनामी के डर से वह चुप रह गई. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू को आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया है. चाकू को जलकुम्भी वाले तालाब से बरामद किया गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : शिवभक्त सेठ नेमानी के स्मृति स्थल के ऊपर विराजे हैं भक्तवत्सल महादेव

Report Times

15 साल बाद वसुंधरा को याद आए तेजाजी, जाट वोट साधने निकलीं पूर्व CM

Report Times

देश से बाहर भी क्यों बंट रहे भारतीय, US, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में टकराव; बढ़ रहे हैं मामले

Report Times

Leave a Comment