Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविधानसभा चुनावस्पेशल

एक व्यक्ति चुनाव नहीं जिता सकता… वोट डालते ही पायलट ने किया बड़ा इशारा!

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है. सुबह सात बजे से मतदान जारी है. इस बीच कांग्रेस नेता और अशोक गहलोत के राइवल माने जाने वाले सचिन पायलट ने भी मतदान किया. वोट गिराकर बाहर निकले पायलट ने इशारों-इशारों में अपना रुख स्पष्ट कर दिया. उन्होंने कहा कि ‘एक आदमी चुनाव नहीं जिता सकता.’ राजनीतिक गलियारों में इस बात की चर्चा है कि पायलट का यह इशारा असल में अशोक गहलोत की ओर था.सचिन पायलट ने एक सवाल के जवाब में कहा, “हमलोग साथ में चुनाव लड़ रहे हैं. एक व्यक्ति ना तो चुनाव लड़वा सकता है, ना हरवा सकता है और ना ही एक व्यक्ति चुनाव जिता सकता है. पूरा टीम अफोर्ट होता है. 2018 में भी हमने साथ मिलकर चुनाव लड़ा. इस बार भी साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. पिछली बार तो हम विपक्ष में थे लेकिन इस बार हमारी सरकार थी और हमने जनता को डिलिवर किया है. जनता चाहती है कि इस बार पांच साल के रिवाज को बदलना चाहती है.”

Advertisement

Advertisement

तनाव और बिखराव कांग्रेस में नहीं बीजेपी में है- पायलट

Advertisement

सचिन पायलट ने पार्टी में तनाव और नेताओं में कथित मनमुटाव के सवाल पर कहा कि हमलोग चुनाव मिलकर ही लड़ रहे हैं, जो बिखराव या खिचाव है या तनाव है – वो बीजेपी के खेमे में है. सचिन पायलट ने पार्टी को बहुमत मिलने की उम्मीद जताई और कहा कि इसके लिए पार्टी नेताओं ने मेहनत की है, ग्राउंड पर काम किया है.

Advertisement

बीजेपी विपक्षी की भूमिका निभाने में रही नाकाम

Advertisement

सचिन पायलट ने उम्मीद जताई की मतादाता सही फैसले करेंगे. पांच साल के रिवाज पर पायलट न कहा कि उन्हें लगता है कि जनता चाहती की कांग्रेस सरकार फिर से बने. हाल ही में पार्टी ने कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाई है, जिसका फायदा राजस्थान में होगा. पायलट ने कहा कि बीजेपी पांच साल अपनी विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रही है. इसके साथ ही उन्होंने ‘पूरे विश्वास’ के साथ उम्मीद जताई कि राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जसप्रीत बुमराह क्या संजू सैमसन को बाहर कर सकते हैं? टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी?

Report Times

GT ने बनाया इस सीजन में सबसे काम का स्कोर, 20 रन का आंकड़ा पार ना कर सके 9 बल्लेबाज

Report Times

चिड़ावा में डालमिया स्कूल के पास रोड के पास से हटाया अतिक्रमण 

Report Times

Leave a Comment