Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

सोना गलाने वाला ले उड़ा 5 करोड़ का माल, सोनारों के उड़े होश, भरोसा जीतने में लगाए थे 15 साल

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सोना गलाने वाले कारीगर ने दर्जन भर सोनारों से करीब पांच करोड़ का माल लिया और रातो रात फरार हो गया है. घटना बिरहाना रोड पर शुक्रवार रात की बताई जा रही है. सूचना मिलने के बाद सभी सोनार सदमे में हैं. हालांकि अभी तक किसी भी सोनार ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत नहीं है. पुलिस के मुताबिक सूचना तो आई है, लेकिन सोनारों की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच कराई जाएगी. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र का रहने वाला संपत करीब 15 साल बिरहाना रोड पर किराए का घर लेकर रहता था और पास में ही एक किराए की दुकान लेकर सोना गलाने का काम करता था. चूंकि उसका काम काफी अच्छा था, इसलिए आसपास के सभी सोनार सोना गलाने के लिए उसके पास ही माल भेजते थे. सोनारों के मुताबिक सभी लोग इस कारीगर पर बहुत भरोसा करते थे. चूंकि उसका काम काफी अच्छा था, इसलिए लोग एक बार काम बता कर निश्चिंत हो जाते थे.

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

अब इस कारीगर ने इसी भरोसे का नाजायज लाभ उठाया है. पुलिस के मुताबिक इस कारीगर ने बीते तीन दिनों में करीब पांच करोड़ का माल लिया और माल की डिलीवरी के लिए सभी को दो दिन बाद का समय दिया. यह समय शुक्रवार की शाम को पूरी हो गई, लेकिन जब माल वापस सोनारों की दुकान पर नहीं पहुंचा तो सभी सोनार उसे फोन करने लगे. उस समय तक कारीगर संपत का फोन बंद हो चुका था. ऐसे में सोनारों को चिंता हुई और अनहोनी की आशंका के चलते वह उसकी दुकान पर पहुंचे. वहां ताला लगा हुआ था. इसके बाद सोनार संपत के किराए के घर पर पहुंचे तो पता चला कि वह एक दिन पहले ही सारा सामान समेट कर परिवार समेत फरार हो गया. इसके बाद सोनारों ने संपत की अपने स्तर पर खूब तलाश कराई, लेकिन जब कहीं कोई खबर नहीं मिली तो पुलिस को सूचित किया है. पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद सोनारों ने टेलीफोन पर तो पुलिस को सूचित किया है, लेकिन अब तक लिखित शिकायत नहीं दी है. बताया कि लिखित शिकायत मिलने पर मामले की जांच कराई जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दो टोल बूथों को बंद करने की मांग

Report Times

राजस्थान: डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने आंगनबाड़ियों को दिया बड़ा तोहफा, राजस्थान की 365 सामान्य आंगनबाड़ियां बनेंगी आदर्श आंगनबाड़ी

Report Times

बड़वानी : सेल्फी लेने के दौरान नर्मदा नदी में गिरा युवक

Report Times

Leave a Comment