Report Times
latestOtherआरोपटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

कैश पर कांग्रेस के खिलाफ BJP का कोहराम, सांसद धीरज साहू को निलंबित करने की मांग

REPORT TIMES

Advertisement

भारतीय जनता पार्टी ने आज दिल्ली समेत कई राज्यों में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कांग्रेस के खिलाफ जोरदार हल्ला बोल प्रदर्शन किया. दिल्ली में प्रदर्शन के दौरान बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी के अलावा रमेश विधूड़ी आदि नेता शामिल हुए. इन सभी नेताओं ने कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से करीब 250 करोड़ रुपए से ज़्यादा कैश की बरामदगी के विरोध में कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारे लगाये. बीजेपी नेताओं ने धीरज साहू को राज्यसभा से सस्पेंड करने की भी मांग की. हल्ला बोल प्रदर्शन के दौरान दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि राहुल गांधी ने नारा दिया था कि चौकीदार चोर है, लेकिन अब बताएं कौन चोर हैं. दरअसल जब से कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकाने से भारी मात्रा में ईडी ने नकदी बरामद की है तभी से बीजेपी इस मुद्दे पर आक्रामक है और कांग्रेस पार्टी को घेरने में जुट गई है.

Advertisement

Advertisement

मनोज तिवारी ने कहा- गरीबों का था पैसा

Advertisement

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि जो पैसा कांग्रेस सांसद के ठिकानों से बरामद हुआ वह पैसा गरीबों का था और उसमें से हर दिन पैसा कांग्रेस नेतृत्व को आता था. वहीं बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि जब भी विपक्ष के सांसदों के यहां ईडी की कार्रवाई होती थी कांग्रेस और विपक्ष के लोग कहते थे कि विपक्ष की आवाज को दबाने के साजिश की जा रही है. अब ये साफ हो गया है कि ईडी की कार्रवाई सही थी या गलत.

Advertisement

दिल्ली के अलावा दूसरे राज्यों में प्रदर्शन

Advertisement

दिल्ली में हुए इस विरोध प्रदर्शन में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा,रमेश बिधूड़ी, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, दिल्ली के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी समेत बड़ी तादाद में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए. दिल्ली के अलावा भी कई और राज्यों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला. गौरतलब है कि कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के झारखंड और उड़ीसा में अलग-अलग ठिकानों से करीब ढाई सौ करोड़ रुपए से ज्यादा की नकद बरामद हुई है. आयकर विभाग की टीम के छापे में अभी नोटों की गिनती जारी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत के 32 खिलाड़ियों को तुरंत पाकिस्तान छोड़ने का निर्देश, सड़कों पर बरस रहे हैं बम!

Report Times

CUET 2022: अप्रैल पहले सप्ताह से होंगे सीयूईटी आवेदन, जानें 10 बड़ी बातें कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट की

Report Times

एक साल से नंगे पैर घूम रहे थे बालोतरा के विधायक, गहलोत ने पूरी कर दी मांग तो पहने चांदी के जूते

Report Times

Leave a Comment