Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

पेपर लीक के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, पुलिस ने भांजी लाठियां की पानी की बौछार

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर- राजस्थान की राजधानी जयपुर में सियासी पारा चढ़ गया है. जहां पेपर लीक मामले को लेकर घेराव भाजपा युवा मोर्चा ने सीएम आवास के सामने धरना दिया.इस दौरान जयपुर में बीजेपी पार्टी ऑफिस से कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध-प्रदर्शन करते हुए सीएम आवास को घेरने के लिए आगे बढ़े तो पुलिस ने इन्हें रोक दिया. यहां बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस से ही भिड़ गए, जिसके बाद पुलिस ने लाठियां से खदेड़ते हुए वाटर कैनन से पानी की बौछारें भी छोड़ीं. हालांकि, प्रदर्शन अभी भी जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक, पेपर लीक और बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ आज बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को वॉटर कैनन चलानी पड़ी, जिसके बाद जयपुर पुलिस ने बीजेपी के प्रदेशअध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को हिरासत में ले लिया है.

Advertisement

Advertisement

सरकार को जगाने के लिए BJP ने किया विरोध प्रदर्शन

Advertisement

वहीं, बीजेपी राष्ट्रीय सचिव अलका गुर्जर का कहना है कि राजस्थान में पेपर लीक मामले को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा ने सीएम आवास के सामने धरना दिया. उन्होंने कहा कि युवाओं, किसानों के प्रति उपेक्षा और महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़े हैं. यह सरकार सो रही है. उन्हें जगाने के लिए बीजेपी ने यह विरोध प्रदर्शन किया है.

Advertisement

BJP युवा प्रदेश अध्यक्ष बोले- विधानसभा घेराव से कांग्रेस डरी

Advertisement

इस दौरान राजस्थान बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि युवा मोर्चा के विधानसभा घेराव से कांग्रेस सरकार डर गई है. जहां संगठन ने विधानसभा का कैलेंडर देखकर ही विधानसभा घेराव का फैसला लिया था. मगर, सरकार ने इससे एक दिन पहले ही विधानसभा रद्द कर दी. लेकिन पेपर लीक, बेरोजगारी, बिगड़े लॉ एंड आर्डर जैसे मुद्दों को लेकर आवाज उठाते आए है, जिसके चलते राजधानी में विरोध प्रदर्शन कर रहे है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

झुंझुनूं : चिड़ावा और सूरजगढ़ ब्लॉक में 6 नए केस

Report Times

जनाक्रोश यात्रा का BJP ने रखा रिपोर्ट कार्ड, समाने आई वसुंधरा की गैरमौजूदगी की वजह

Report Times

भारत को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण एशिया कप से बाहर हुए रविंद्र जडेजा

Report Times

Leave a Comment