Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

कल दिल्ली जाने वाले हैं सीएम भजन लाल शर्मा, कैबिनेट को लेकर राष्ट्रीय नेताओं के साथ होगी चर्चा

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल दिल्ली जाने वाले हैं। यहां वो भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं से शिष्टाचार मुलाकात करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि कैबिनेट को लेकर भी भजन लाल शर्मा यहां राष्ट्रीय नेताओं संग चर्चा कर सकते हैं। बता दें कि शपथ लेने के बाद से ही भजन लाल शर्मा राजस्थान में एक्शन मोड में दिख रहे हैं। भजन लाल शर्मा ने अपने पद को संभालने एक दिन बाद ही ताबड़तोड़ फैसले लिए। राजस्थान में अपराध पर लगाम लगाने के लिए मुख्यमंत्री ने कई घोषणाएं की है। सीएम ने पेपर लीक मामले में एसआईटी गठन को मंजूरी दे दी है।

Advertisement

Advertisement

भजन लाल शर्मा का एक्शन मोड

Advertisement

साथ ही भजन लाल शर्मा ने गैंगस्टरों के खिलाफ एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का भी गठन किया है। सीएम के इन कड़े कदमों को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मुख्यमंत्री कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उन्होंने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने घोषणा पत्र में जो गारंटी दी है, उसका पालन किया जाएगा। जिन मुद्दों से प्रदेश की जनता त्रस्त थी, उन विषयों का भी समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था हमारी सरकार की प्राथमिकता रहेगी। गरीब, युवा, किसान, महिलाओं को ध्यान में रखते हुए हमारी सरकार फैसले लेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध पर नियंत्रण किया जाएगा और जनता को भ्रष्टाचार से मुक्ति दी जाएगी।

Advertisement

महिलाओं पर अत्याचार नहीं सहेगी सरकार

Advertisement

राज्य के नए सीएम भजन लाल ने कहा कि हमारी सरकार किसी भी कीमत पर महिला, बालिका अत्याचार सहन नहीं करेगी। सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामले पर SIT का गठन किया जाएगा और आज ही SIT के गठन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। भविष्य में कोई पेपर लीक नहीं हो, ये सुनिश्चित किया जाएगा। सीएम ने कहा कि जिन्होंने भी पेपर लीक किए हैं उनको छोड़ा नहीं जाएगा। इसके साथ ही एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सरकारी कॉलेज में हुई प्रतियोगिता

Report Times

भारत के गलती से पाकिस्तान में मिसाइल दागने पर क्या-क्या बोला चीन?

Report Times

Relationship Tips: अब इन तरीकों से रिश्ते में आए बोरियत को करें दूर

Report Times

Leave a Comment