Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

राम मंदिर का श्रेय मोदी को जाएगा, अभी काशी और मथुरा बाकी है- जगद्गुरु रामभद्राचार्य

REPORT TIMES 

Advertisement

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस समारोह में देशभर के साधु-संत पहुंचेंगे. इस बीच जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने राम मंदिर बनवाने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है. साथ ही साथ उन्होंने राम मंदिर बनने पर सुखद समय बताया है. रामभद्राचार्य का कहना है कि राम मंदिर का निर्माण उतना ही सुखदायक होगा, जितना जब राम जी अयोध्या आए थे. प्राण प्रतिष्ठा समारोह अगले साल 22 जनवरी को होगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. इस समारोह के लिए तैयारियां तेजी से चल रही हैं. उन्होंने बताया कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह में उन्हें बुलाया गया है और उन्हें निमंत्रण मिल गया है और वह जाएंगे. जगद्गुरु ने कहा कि केंद्र सरकार ने हमारी सहायता की है. राम मंदिर का श्रेय मोदी जी को जाएगा. जब तीन नदियां मिलती हैं तब प्रयागराज बनता है. हमने आंदोलन किया, संतों ने भी आंदोलन किया है, केंद्र ने सहायता दी इस तरह संगम हुआ. देश में हिंदुओं के लिए अच्छा काम हो रहा है. हालांकि उन्होंने कहा कि अयोध्या काम पूरा हो गया है, अब काशी और मथुरा बाकी है. कोर्ट कहेगा तो हम काशी-मथुरा लेकर रहेंगे.

Advertisement

Advertisement

जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी को कोई ज्ञान नहीं है. उन्होंने पत्र लिखकर कहा था कि भगवान राम हैं ही नहीं. विपक्ष को पहले नहीं समझ आया. क्यों मुलायम सिंह यादव ने खून बहाया और कांग्रेस ने डंडे चलवाए? राजीव गांधी के ताला खुलवाने से क्या होता है. हमें तो मंदिर चाहिए था, वो लॉलीपॉप था.

Advertisement

उद्धव ठाकरे ने कर दिया सब चौपट- रामभद्राचार्य

Advertisement

उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की तारीफ की है, जबकि उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हम बालासाहेब ठाकरे का सम्मान करते हैं. वहीं, अगर उद्धव ठाकरे कहते हैं वह अयोध्या जाएंगे तो उन्हें जाने दीजिए. उन्होंने सब चौपट कर दिया है. जगद्गुरु ने पीएम मोदी को लेकर भविष्यवाणी की है कि 2024 में वहीं प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि आएंगे मोदी ही.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : विधायक चंदेलिया ने किया इंदिरा रसोई का शुभारंभ

Report Times

चिड़ावा में नानी बाई को मायरो कथा का शुभारंभ;

Report Times

भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक में बूथ मजबूत करने पर जोर

Report Times

Leave a Comment