Report Times
latestOtherआक्रोशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिस्पेशलहरियाणा

झुका हुआ जाट, टूटी खाट किसी काम की नहीं… मिमिक्री के बाद कांग्रेस नेता के उपराष्ट्रपति पर ये कैसे बोल?

REPORT TIMES 

Advertisement

अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. उदयभान ने कहा है कि झुका हुआ जाट, टूटी खाट यानी चारपाई किसी काम की नहीं होती.

Advertisement

उपराष्ट्रपति की चुप्पी पर दिया बयान

Advertisement

दरअसल हरियाणा के जींद में उदय भान पत्रकारों से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने उपराष्ट्रपति धनखड़ को लेकर कहा कि जब किसान आंदोलन कर रहे थे तब उपराष्ट्रपति चुप रहे, जब खिलाड़ी आंदोलन कर रहे थे तब भी उपराष्ट्रपति कुछ नहीं बोले वो खामोश रहे. उन्होंने आगे कहा कि जब कुश्ती की खिलाड़ी साक्षी मलिक प्रेस कांफ्रेंस कर रही थी, तब हमारी आंखों में भी आंसू आ गए थे लेकिन उस वक्त भी उपराष्ट्रपति चुप ही रहे.

Advertisement

Advertisement

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

Advertisement

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब उदय भान ने इस तरह का विवादित बयान दिया है. इससे पहले भी वो कई बार आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं, जिसकी वजह से वो बीजेपी के निशाने पर रहते हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने उपराष्ट्रपति की मिमिक्री वाले मामले पर भी विवादित बात कही थी. उन्होंने कहा था कि उपराष्ट्रपति की कोई मिमिक्री नहीं हुई है उनका किसी ने कोई अपमान नहीं किया है.

Advertisement

‘जो जैसा है कल्याण बनर्जी ने वही बताया’

Advertisement

इसके आगे उदय भान ने कहा था कि जो जैसा है कल्याण बनर्जी ने वही बताया. उन्होंने ये भी कहा कि टीएमसी सांसद ने वही बताया है जैसा व्यवहार वो सदन के अंदर करते हैं, इसमें माफी मांगने वाली कौन सी बात है. इससे पहले उन्होंने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी विवादित बयान दिया था. आपको बता दें कि इन दिनों उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री का मामला गरमाया हुआ है. इस मुद्दे को लेकर जमकर सियासत हो रही है. बीजेपी जहां विपक्ष पर हमला कर रही है तो वहीं विपक्षी दल बीजेपी पर मुद्दे से भटकाने का आरोप लगा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बीजेपी ने तोडा गहलोत का किला राजस्थान से भी मुर्मू रही आगे

Report Times

सुपर 4 के अपने दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

Report Times

चिड़ावा में नमक के सेवन से बढ़ रही बीपी

Report Times

Leave a Comment