Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

चित्तौड़गढ़: पूर्व कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के आवास पर अज्ञात लोगों द्वारा पत्थरबाजी, कार और घर की बालकनी का टूटा शीशा

REPORT TIMES 

Advertisement

बेगूं के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी के घर पर अज्ञात लोगों ने पत्थर फेंके. इसके चलते बिधूड़ी के घर के बाहर खड़ी गाड़ी और घर की बालकनी का शीशा टूट गया. अब पूर्व विधायक बिधूड़ी के निजी सचिव रावतभाटा ने पुलिस थाना पहुंचकर अज्ञात पत्थरबाजों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

Advertisement

Advertisement

देर रात दिया वारदात को अंजाम

Advertisement

जानकारी के अनुसार, घटना रावतभाटा शहर के गणेश नगर में स्थित बेगूं के पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी की मकान है. पत्थराव की घटना शुक्रवार-शनिवार देर रात की बताई जा रही है. अज्ञात पत्थरबाज पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी के घर के बाहर पहुंचे और घर के बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़कर चले गए. गाड़ी के शीशे तोड़ने के बाद पत्थरबाज वापस बिधूड़ी के घर पहुंचे और बालकनी पर लगे शीशे पर पत्थर फेंके, जिससे बालकनी का शीशा टूट गया है. इस दौरान पूर्व विधायक राजेन्द्र बिधूड़ी के निजी सचिव शिवराज और तेजपाल घर के अंदर ही मौजूद थे, लेकिन पत्थरबाजी के दौरान वो डर से घर के बाहर नहीं निकल सके.

Advertisement

सबसे अधिक वोटों से हारे थे बिधूड़ी

Advertisement

घटना के बाद निजी सचिव फूलचंद व शिवराज समेत अन्य लोग रावतभाटा पुलिस थाना पहुंचे और अज्ञात पत्थरबाजों के खिलाफ रिपोर्ट दी. जिस पर रावतभाटा पुलिस ने अज्ञात पत्थरबाजों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रिपोर्ट के बाद सीआई सुनीता गुर्जर मय जाप्ता के पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी के घर पहुंच घटना का मौका मुआयना किया. पुलिस मामले में जांच कर रही है. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में बिधूड़ी 50 हजार से अधिक मतों से हार गए थे. चित्तौड़गढ़ जिले की पांचों सीटों में से सबसे अधिक मतों से कांग्रेस के राजेन्द्र सिंह बिधूड़ी की हार हुई थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Gold-Silver Price: सोने ने बनाया रिकॉर्ड, 70 हजार के पार पहुंचा, जानें पांच फैक्टर क्यों बढ़ रहा भाव

Report Times

राजस्थान: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में फिर बड़ा फेरबदल, इन जिलों में बदले गए जिलाध्यक्ष

Report Times

जयपुर पुलिस की गिरफ्त में गैंगस्टर रितिक बॉक्सर, G-क्लब फायरिंग केस में नेपाल बॉर्डर से अरेस्ट

Report Times

Leave a Comment