Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: शूटर रोहित राठौर की बहन कुसुम आई सामने, बोली, ’10 मिनट में घर लौटने की बात बोलकर निकला था भाई’

REPORT TIMES 

Advertisement

श्रीकरणी राजपूत सेना प्रमुख सुखदेव गोगामेडी हत्याकांड में शामिल आरोपी रोहित राठौर की बहन कुसुम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. हत्यारोपी राठौर की बहन कुसुम के मुताबिक उसके भाई के पिता और दादा दोनों भारतीय सेना में सेवा दे चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर हुई दिनदहाड़े हत्याकांड के दिन सुबह परिजनों से यह बोलकर निकला था कि वो बस 10 मिनट में वापस आ रहा है, लेकिन गोगामेड़ी हत्याकांड में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया .इसके बाद रोहित राठौर घर नहीं पहुंचा, क्योंकि कार्रवाई के बाद वह सीधे जेल पहुंचा दिया गया.

Advertisement

Advertisement
गौरतलब है सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गत 5 दिसंबर को दिनदहाड़े उनके घर पर हत्या कर दी गई थी. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही है. गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदार लॉरेंस विश्वनोई गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा ने ली थी. श्याम नगर इलाक़े में उनके घर मिलने के बहाने आए तीन हमलावरों में रोहित राठौड़ शामिल था.  इस गोलाबारी में एक हमलावर की मौत हो गई थी.
Advertisement

Related posts

असम के राज्यपाल ने किया पंडित तिवाड़ी का अभिनंदन, तिवाड़ी कर रहे हैं गुवाहाटी में भागवत कथा : राज्यपाल ने भागवत कथा का लिया आनन्द

Report Times

चिड़ावा : 24 घण्टे में हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी

Report Times

लाखों रुपए के गहने लेकर भागी लुटेरी दुल्हन:दूल्हे का भाई बोला- पूरा गिरोह काम करता, झूठे मामले में फंसाने की दी धमकी

Report Times

Leave a Comment