Report Times
latestOtherजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

चुनाव हार गए लेकिन घबराए नहीं करणपुर विधानसभा में विकास कार्य भरपूर मात्रा में होंगे… बोले भजनलाल के पूर्वी मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में भाजपा की जीत के बाद करणपुर में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी को करारी हार का सामना पड़ा. पार्टी ने करणपुर के प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को मंत्री पद का शपथ दिलवा चुकी थी. लेकिन इसके बाद भी करणपुर की जनता ने टीटी को हरा दिया. विपक्षी दल कांग्रेस और कई चुनावी पंडित इस हार को भाजपा की अहंकार का अंत बताया है. करणपुर में मिली जीत से कांग्रेस खेमा उत्साह में है. दूसरी ओर भाजपा मंथन कर रही है. इस बीच 8 जनवरी को आए चुनावी नतीजे के बाद सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने मीडिया से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी. चुनाव में हार के बाद सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने अपने मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया लेकिन उन्होंने कहा की राजस्थान में भाजपा की सरकार है और कार्यकर्ता घबराये नहीं.

Advertisement

Advertisement

सभी कार्यकर्ताओं का होगा पूरा मान सम्मान 

Advertisement

सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने कहा कि वे करणपुर विधानसभा के मतदाताओं का आभार प्रकट करते हैं. उन्होंने कहा कि यदि आंकड़ों की बात करें तो पिछले चुनाव की तुलना में उन्हें चालीस हजार वोट अधिक प्राप्त हुए हैं. उन्होंने कहा कि इलाके में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ गया है. कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि उन्हें घबराने की आवश्यकता बिलकुल भी नहीं है. टीटी ने कहा कि उनकी सीएम भजनलाल शर्मा से बात हुई है और सीएम ने उन्हें आश्वस्त किया है कि राजस्थान में भाजपा की सरकार है और करणपुर विधानसभा में विकास कार्य भरपूर मात्रा में होंगे और जो वायदे भाजपा ने चुनाव के दौरान किये हैं, उन्होंने निश्चित रूप से पूरा किया जायेगा.

Advertisement

सीएम ने भी किया था सोशल मीडिया अकॉउंट पर पोस्ट 

Advertisement

चुनाव परिणाम आने के बाद सीएम भजन लाल शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया अकॉउंट एक्स पर पोस्ट किया था और कहा था कि सुरेंद्र पाल सिंह टीटी करणपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों मे समर्पित रहेंगे. ऐसे में टीटी ने कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया है. बता दें कि करणपुर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रूपेन्दर सिंह ने सुरेंदर पाल सिंह टीटी को ग्यारह हजार से अधिक मतों से पराजित किया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

5 अगस्त को पीएम मोदी करेंगे अयोध्या मंदिर का शिलान्यास

Report Times

Murder in Baghpat : युवक को घर से बुलाकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां,शव सड़क पर फेंका

Report Times

पकड़ा गया 18 साल से फरार आरोपी, मजदूर और कांवड़िए बन पुलिस ऐसे पहुंची गिरफ्त तक

Report Times

Leave a Comment