Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिस्पेशल

24 जनवरी को 50 लाख नए वोटर्स को पीएम मोदी करेंगे संबोधित, लोकसभा चुनाव को लेकर BJP का बड़ा प्लान

REPORT TIMES 

Advertisement

लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी 24 जनवरी को होने वाले नव मतदाता सम्मेलन की तैयारी कर रही है, जिसमें लगभग 50 लाख नए मतदाताओं का स्वागत किया जाएगा. इस सभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअली संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी का फोकस नए वोटरों, खासकर युवाओं को जोड़ने पर है. बीजेपी युवा मोर्चा देश भर में 5000 स्थानों पर युवा मतदाता सम्मेलन के लिए तैयारी कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 जनवरी को 50 लाख युवा मतदाताओं को वर्चुअली संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव में युवाओं की अहम भूमिका होती है. युवाओं की भूमिका खासकर पहली बार बने मतदाताओं को लेकर बीजेपी ने प्लान बनाया है और इस प्लान के क्रियान्वयन की जिम्मेदारी युवा मोर्चा को दी गई है.

Advertisement

Advertisement

24 जनवरी को पीएम मोदी नए मतदाताओं को करेंगे संबोधित

Advertisement

पहली बार मतदान करने वालों को महत्व देते हुए बीजेपी यूथ विंग अहम भूमिका निभा रहा है. 24 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी 50 लाख युवाओं और पहली बार वोट करने वाले मतदाताओं से जुड़ेंगे. इसके अतिरिक्त, युवा मतदाताओं से बातचीत के लिए एक ऑनलाइन कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है इस कार्यक्रम में बीजेपी युवा मोर्चा के पहले अध्यक्ष रहे कुछ वरिष्ठ नेता और मंत्री भी जुड़ेंगे. जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अनुराग और किशन रेड्डी भी इस युवा संवाद कार्यक्रम में जुड़ेंगे. बीजेपी यूथ विंग की ओर से घर-घर संपर्क अभियान चलाएगा. नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों में 21 जनवरी को रैली होगी. जनवरी के अंत तक स्कूलों और कॉलेजों में नए मतदाता पंजीकरण शिविर आयोजित किए जाएंगे.

Advertisement

बीजेपी का युवाओं को लुभाने का प्लान

Advertisement

12 जनवरी को स्वामी विवेकानन्द की जयंती पर ”युवा मतदाता-भारत के भाग्यविधाता” विषय पर जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेंगी. प्रतियोगिताओं के विजेताओं को 24 जनवरी को पुरस्कार मिलेगा. बता दें कि इस साल लोकसभा चुनाव होने हैं और लोकसबा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने युवा मतदाताओं को लुभाने का प्लान बनाया है. इसी योजना के तहत बीजेपी के युवा मोर्चा की ओर से युवा मतदाताओं को लुभाने के लिए कार्यक्रम के आयोजन किया जा रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Lok Sabha Election 2024 : उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान जारी, नौ बजे तक 11.67 प्रतिशत वोटिंग

Report Times

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के काफिले पर हमला, AAP ने यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

Report Times

विराट कोहली ने बताया, ऑस्ट्रेलिया में कैसे बल्लेबाजों को मिल सकती है सफलता

Report Times

Leave a Comment