Report Times
latestOtherकरियरजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा का एक महीने में जोधपुर का दूसरी बार दौरा, जनता को देंगे ये सौगात

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर आने वाले हैं. यहां वे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के साथ ही कई अन्य कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे. सीएम ऑफिस की तरफ से उनके मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम की सूचना भी जारी कर दी गई है.

Advertisement

10:15 बजे जोधपुर पहुंचेगा विमान

Advertisement

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, सीएम भजन लाल शर्मा शनिवार सुबह 10.15 बजे विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. इस दौरान बीजेपी विधायक और तमाम स्थानीय नेता उनका फूल मालाएं पहनाकर स्वागत करेंगे. एयरपोर्ट से ही सीएम शर्मा एक्स जोधपुर के चौथे दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए रवाना हो जाएंगे. इस दौरान वे वीसी के माध्यम से विभिन्न कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास भी करेंगे.

Advertisement

Advertisement

2:10 बजे कलेक्ट्रेट में होगी मीटिंग

Advertisement

उक्त कार्यक्रम के पूरा होने के बाद मुख्यमंत्री शर्मा दोपहर करीब 2.10 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में संभागस्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे. इसके पश्चात वे दोपहर करीब 3.10 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे, और फिर उसके बाद शाम करीब 4 बजे जोधपुर एयरपोर्ट से विशेष विमान में बैठकर राजधानी जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. आपको बता दें कि सीएम बनने के बाद भजन लाल शर्मा का ये दूसरा जोधपुर दौरा होगा.

Advertisement

1 महीने में दूसरा जोधपुर दौरा

Advertisement

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एक माह में मुख्यमंत्री के तौर पर दूसरी बार जोधपुर पहुंच रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले सीएम का यह दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है. क्योंकि जोधपुर लोकसभा सीट बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए महत्वपूर्ण मानी गई है. ये पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृह जिला है, जहां से उनके पुत्र वैभव गहलोत भी कांग्रेस के टिकट से 2019 में प्रत्याशी रहे हैं. लेकिन भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावात इस सीट से दो बार भारी बहुमत से चुनाव जीते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

CGHS कार्डधारकों को कैसे मिली राहत, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट्स?

Report Times

आशीष गुप्ता बने जैसलमेर के नए कलेक्टर, मैटरनिटी लीव पर गईं टीना डाबी

Report Times

निशान पूजन से शुरू हुआ बसंत महोत्सव : आयोजक श्याम नवयुवक मंडल के कार्यकर्ताओं ने लगाई बाबा श्याम को धोक

Report Times

Leave a Comment