Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानश्रीगंगानगरस्पेशलहादसा

राजस्थान: चौराहे पर घूम रहा था शख्स, अचानक बस के नीचे आकर कर लिया सुसाइड

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के कोडा चौक से पैदल जा रहे एक शख्स ने वहां से निकल रही एक बस के नीचे आकर आत्महत्या कर ली. शख्स बस के पिछले टायर में दब गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. यह पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जैसे शख्श ने बस के नीचे आकर जान-बूझकर सुसाइड किया है. पुलिस ने बताया कि शख्स की पहचान संपत बस्ती के वार्ड नंबर-21 निवासी 45 वर्षीय श्रीराम मेघवाल के रूप में हुई है. श्रीराम कोडा चौक पर सोमवार सुबह से लगातार घूम रहा था. इसी दौरान कोडा चौक की ओर से घूमती हुई एक बस आई और कोटा चौक के सर्कल को क्रॉस करते हुए आगे बढ़ने लगी. श्रीराम तेज गति से आया और आकर बस के दोनों ओर खड़े टेंपो के पीछे से बस के टायर के पास आ गया.

Advertisement

Advertisement

बस के नीचे आकर किया सुसाइड

Advertisement

इसी दौरान बस घूमकर जब सर्कल से निकलने लगी, गफलत में श्रीराम बस के पिछले टायर के नीचे आ गया. यह देखकर भीड़ के हल्ला करने पर ड्राइवर ने बस को वहीं रोकी. खतरे की आशंका भांपते हुए बस चालक और कंडक्टर बस को वहीं पर छोड़कर भाग गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया. एंबुलेंस से श्रीराम को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

Advertisement

पारिवारिक कलह से परेशान था शख्स

Advertisement

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में सुशील कुमार की रिपोर्ट के आधार पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक श्रीराम संपन्न परिवार से था. परिजनों ने बताया कि आर्थिक रूप से किसी प्रकार की कोई समस्या घर में नहीं थी. दो बच्चों का पिता श्रीराम पारिवारिक कलह के चलते परेशान था. वहीं अपने छोटे बेटे के व्यवहार को लेकर भी काफी खफा था. हो सकता है कि इसी मानसिक परेशानी के चलते आत्महत्या की हो.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नवलगढ़ के कुछ इलाके में भी कर्फ्यू

Report Times

लंगड़ा का इंतजार लंगड़ा आम की खपत सर्वाधिक

Report Times

रेलवे ने रेल यात्रियों को किराये में दी बहुत बड़ी राहत 

Report Times

Leave a Comment