Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: 9वीं कक्षा की छात्रा की हत्या, टीवी शो देखकर 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली सहेली ने रचा था प्लान

REPORT TIMES 

Advertisement

बांसवाड़ा जिले के सल्लोपाट थाना क्षेत्र में हत्या का चौंकाने वाले मामला सामने आया है. जहां 9वीं छात्रा की हत्या 10वीं छात्रा ने कर दी. पुलिस ने 2 दिन पहले एक कुएं से नाबालिक लड़की का शव बरामद किया था. पुलिस ने खुलासा करते हुए लड़की की हत्या के आरोप में मृतका छात्रा की सहेली और उसके प्रेमी को डिटेन कर लिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी ने बताया कि 2 फरवरी को सल्लोपाट थाना क्षेत्र के भोगापुरा गांव में कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा कनिता की लाश गांव के कुएं से मिली थी. इस आशय की रिपोर्ट छात्रा की मां ने पुलिस थाने में दर्ज कराई और हत्या का संदेह जताया.

Advertisement

Advertisement

मृतक बच्ची की सहेली को गुजरात से पकड़ा

Advertisement

जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर इस घटना में शामिल आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस अनुसंधान के दौरान मृतका की सहेली का भी घर से गायब होना पाया गया, जिसके बाद उस पर संदेह करते हुए उसकी तलाश शुरू की. मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसको गुजरात में होना पाया गया. वहीं आरोपी नाबालिग लड़की का मित्र भी गांव से फरार था, जिसको डिटेन करने के लिए पुलिस की टीम गुजरात गई.

Advertisement

TV शो को देखकर रचा हत्या का प्लान

Advertisement

टीम ने दोनों नाबालिग आरोपियों को गुजरात से डिटेन किया. पूछताछ के दौरान नाबालिग आरोपी लड़की ने बताया कि उसने हत्या के बाद अपने कपड़े सहेली को पहना दिए, जिससे कि लोगों को लगे कि वह मर गई है. साथ ही सहेली के हाथ पर लिखा हुआ नाम भी चाकू से मिटा दिया, जिससे उसकी पहचान उजागर ना हो पाए. पूछताछ में आरोपी नाबालिग लड़की ने बताया कि उसने सहेली की हत्या की पूरी जानकारी क्राइम पेट्रोल जैसे टी वी शो को देख कर प्राप्त कर उसकी हत्या की. हत्या में शामिल आरोपी नाबालिग कक्षा 9 का छात्र है और आरोपी नाबालिग छात्रा कक्षा दसवीं में पढ़ती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पीएम ने सेमी-हाई स्पीड ट्रेन की सवारी की जो उड़ान जैसा अनुभव प्रदान करती है

Report Times

बॉर्डर पर कोई भी चाल चलने से पहले 10 बार सोचेगा पाकिस्तान, सेना ने उठाया बड़ा कदम

Report Times

10वीं व 12वीं बोर्ड परीक्षा का दो सप्ताह में जारी होगा टाइम टेबल, ऑनलाइन भेजेंगे अंक

Report Times

Leave a Comment