Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: 9वीं कक्षा की छात्रा की हत्या, टीवी शो देखकर 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली सहेली ने रचा था प्लान

REPORT TIMES 

Advertisement

बांसवाड़ा जिले के सल्लोपाट थाना क्षेत्र में हत्या का चौंकाने वाले मामला सामने आया है. जहां 9वीं छात्रा की हत्या 10वीं छात्रा ने कर दी. पुलिस ने 2 दिन पहले एक कुएं से नाबालिक लड़की का शव बरामद किया था. पुलिस ने खुलासा करते हुए लड़की की हत्या के आरोप में मृतका छात्रा की सहेली और उसके प्रेमी को डिटेन कर लिया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी ने बताया कि 2 फरवरी को सल्लोपाट थाना क्षेत्र के भोगापुरा गांव में कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा कनिता की लाश गांव के कुएं से मिली थी. इस आशय की रिपोर्ट छात्रा की मां ने पुलिस थाने में दर्ज कराई और हत्या का संदेह जताया.

Advertisement

Advertisement

मृतक बच्ची की सहेली को गुजरात से पकड़ा

Advertisement

जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर इस घटना में शामिल आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस अनुसंधान के दौरान मृतका की सहेली का भी घर से गायब होना पाया गया, जिसके बाद उस पर संदेह करते हुए उसकी तलाश शुरू की. मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसको गुजरात में होना पाया गया. वहीं आरोपी नाबालिग लड़की का मित्र भी गांव से फरार था, जिसको डिटेन करने के लिए पुलिस की टीम गुजरात गई.

Advertisement

TV शो को देखकर रचा हत्या का प्लान

Advertisement

टीम ने दोनों नाबालिग आरोपियों को गुजरात से डिटेन किया. पूछताछ के दौरान नाबालिग आरोपी लड़की ने बताया कि उसने हत्या के बाद अपने कपड़े सहेली को पहना दिए, जिससे कि लोगों को लगे कि वह मर गई है. साथ ही सहेली के हाथ पर लिखा हुआ नाम भी चाकू से मिटा दिया, जिससे उसकी पहचान उजागर ना हो पाए. पूछताछ में आरोपी नाबालिग लड़की ने बताया कि उसने सहेली की हत्या की पूरी जानकारी क्राइम पेट्रोल जैसे टी वी शो को देख कर प्राप्त कर उसकी हत्या की. हत्या में शामिल आरोपी नाबालिग कक्षा 9 का छात्र है और आरोपी नाबालिग छात्रा कक्षा दसवीं में पढ़ती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बाल विवाह के मुद्दे पर असम में बवाल… अबतक 2170 गिरफ्तार, महिलाओं का प्रदर्शन

Report Times

भैरोंसिंह शेखावत के जरिए BJP का राजपूतों पर निशाना! 2018 में झेलनी पड़ी थी नाराजगी, 32 सीटों पर मिली हार

Report Times

बिट्स पिलानी के पूर्व छात्र डॉ मनीष खंडेलवाल ने हासिल किए 100 से ज्यादा पेटेंट

Report Times

Leave a Comment