Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

‘मेरे पास जो मुसीबत, वो आपके पास अभी नहीं…’ भक्तों से क्या बोले आसाराम?

REPORT TIMES 

Advertisement

सालों से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम अपने भक्तों को मोबाइल के जरिए संदेश भेजता रहता है. वह अपने भक्तों को समय-समय पर जागृत एवं भक्ति से जोड़ने का प्रयास करते हैं. पिछले कुछ समय से आसाराम लगातार बीमार चल रहे थे. ऐसे में उनकी बीमारी की खबरों से उनके भक्तों का सब्र भी जवाब देने लगा था. भक्तों में धीरे-धीरे निराशा का भाव आने लगा था. जोधपुर के एम्स में इलाज कराने के बाद आसाराम सेंट्रल जेल में लौट आए हैं. वहीं, अब जोधपुर जेल से आसाराम ने अपने भक्तों के लिए करीब साढे तीन मिनट का एक ऑडियो संदेश जारी किया है. आसाराम ने अपने भक्तों से संदेश में कहा कि मेरे पास जो मुसीबत है, वो आपके पास अभी नहीं है. जो खुशी मेरे पास है. वो तुम्हारे पास नहीं है. खुले हवा मन के लिए जेल आया था.

Advertisement

Advertisement

मैं अभी जाने वाला नहीं

Advertisement

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ भक्तों को यह लगता है कि मैं गया तो नहीं हूं. मैं अभी जाने वाला नहीं हूं. तुम्हारा संकल्प भी काम कर रहा है. आसाराम ने अपने भक्तों से कहा कि तुम लोगों के संकल्प की वजह से अभी मैं कहीं जाने वाला नहीं हूं. संकल्प की वजह से मेरी तबीयत भी ठीक है.

Advertisement

अंदर की मशीनों में गड़बड़ी

Advertisement

वीडियो संदेश में आसाराम ने बताया कि यहां की जेल में कुछ डॉक्टरों ने कहा कि आपके अंदर की मशीनों में गड़बड़ी है. उसकी जांच यहां नहीं होकर एम्स जोधपुर में हो सकती है. डॉक्टर भले सज्जन हैं. मैंने भी उनकी बात मान ली. इलाज के लिए एम्स चला गया. एम्स में डॉक्टरों ने कई जांचे की और इलाज हो गया. अब वापस जेल आ गया हूं. आसाराम ने कहा कि कितनी भी मुसीबत हो, उसके बाद भी आध्यात्मिकता पर ही चलना है. भक्तों से उन्होंने कहा कि आध्यात्म कभी मत छोड़ना. एक आध्यात्म की ताकत ही जो ईश्वर को मिलती है और आपके संकल्प को पूरा करती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: जैसलमेर में आर्मी इंटेलिजेंस की बड़ी कार्रवाई, सरप्राइज चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध पाकिस्तानी युवक को आर्मी कैंट से किया डिटेन

Report Times

गुमशुदा बच्चों को तलाशने वाले पुलिसकर्मियों को तोहफा, सरकार सीधा देगी गैलेंट्री प्रमोशन

Report Times

राजस्थान ब्राह्मण महासभा की बैठक : प्रमोद अरडावतिया अध्यक्ष और राजेंद्र प्रसाद बने सचिव

Report Times

Leave a Comment