Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशमेडीकल - हैल्थसोशल-वायरलस्पेशलहैदराबाद

केडबरी चॉकलेट में रेंगता हुआ मिला कीड़ा, शख्स ने शेयर किया वीडियो, कंपनी ने कही ये बात

REPORT TIMES

Advertisement

चॉकलेट में कीड़े देखकर एक शख्स चौक गया। रोजमर्रा की जिंदगी में अक्सर बच्चे और बड़े सभी चॉकलेट खाते हैं। लेकिन एक ब्रांडेड कंपनी की चॉकलेट में कीड़ा निकलेगा तो चौंकना तो स्वाभाविक ही है. हैदराबाद के एक शख्स ने चॉकलेट में निकले कीड़े का एक वीडियो शेयर किया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। चॉकलेट, जानी-मानी कंपनी कैडबरी की होने का दावा किया जा रहा है। पैकेट खुलते ही इस चॉकलेट के पीछे की तरफ एक कीड़ा नजर आता है और वो भी जिंदा। वो रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है। तमाम यूजर्स कंपनी पर सवाल उठाते हुए मुआवजे की मांग कर रहे हैं। मामले पर कैडबरी का जवाब भी आया है।

Advertisement

Advertisement

हम सबसे बढ़िया क्वालिटी मानकों को बनाए रखने की कोशिश करते हैं और हमें ये जानकर खेद है कि आपको इस खराब अनुभव का सामना करना पड़ा। अपनी चिंता के समाधान के लिए हमसे बात करें।

Advertisement

केडबरी ने जताया खेद 

Advertisement

कैडबरी ने ट्वीट कर लिखा-नमस्ते, मोंडेलेज इंडिया फूड्स प्राइवेट लिमिटेड (पूर्व में कैडबरी इंडिया लिमिटेड) उच्चतम गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने का प्रयास करता है,और हमें यह जानकर खेद है कि आपको एक अप्रिय अनुभव हुआ है. हमें आपकी चिंता का समाधान करने में सक्षम बनाने के लिए.

Advertisement

वीडियो देख यूजर्स ने किया कमेंट 

Advertisement

वायरल वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और कई लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख एक यूजर ने लिखा-उन पर मुकदमा करो और मुआवजे का दावा करो. एक ने लिखा-यह एक गंभीर मुद्दा है जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। एक यूजर ने लिखा-मैं अब अपने भतीजे और भतीजी के लिए कैडबरी चॉकलेट नहीं खरीदूंगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

IPL 2024: शाहरुख खान संग आईपीएल मैच देखना पसंद नहीं करती हैं जूही चावला, कारण जान लगेगा झटका

Report Times

गैंगरेप केस में मेवाराम जैन को मिली राहत, पीड़िताओं ने दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर MMS हुआ था वायरल

Report Times

मारुति ऑल्टो से भी सस्ती इस इलेक्ट्रिक कार का पूरा देश हुआ दीवाना, सिंगल चार्ज पर 200km रेंज

Report Times

Leave a Comment