Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमंड्रेलाराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

सोशल मीडिया पर रिवॉल्वर के साथ फोटो डालने पर एक युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार उपलब्द करवाने वाला एक बाल अपचारी निरुद्ध

REPORT TIMES

Advertisement

मंड्रेला। कस्बे में एक युवक द्वारा सोशल मीडिया साईट पर रिवॉल्वर के साथ फोटो डालने पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। थानाधिकारी रविन्द्र कुमार ने बताया की बुधवार को गस्त के दौरान मुखबीर से सूचना मिली की कस्बे के वार्ड 8 स्थित रामदेव मंदिर के पास एक लड़का खड़ा हुआ है तथा उसने सोशल मीडिया साईट पर हथियार के साथ फोटो डाली थी अगर तुरंत कार्यवाही की जावे तो उसके पास हथियार मील सकता है जिस पर थानाधिकारी रविंद्र कुमार मय जाब्ते के साथ रामदेव मन्दिर के पास गली में उक्त लड़के के पास पहुंचे तो वहां पर एक लड़का दिखाई दिया।

Advertisement

Advertisement

उस लड़के को ज्यों का त्यों खड़ा रहने की हिदायत पर उसका नाम पूछा तो उस लड़के ने अपना नाम मंड्रेला के वॉर्ड 8 का कैफ (19) पुत्र आमीन कसाई बताया।पुलीस ने जब कैफ की तलाशी ली तो उसके पास एक रिवॉल्वर बरामद हुआ तथा लाइसेंस के बारे में पूछने पर लाइसेंस नही होना बताया। पुलिस ने आरोपी कैफ को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार करके अवैध रिवॉल्वर को अपने कब्जे में लेकर कैफ से पूछताछ की तो उसने बताया की उक्त रिवॉल्वर एक बाल अपचारी से खरीदा है जिस पर पुलीस ने एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। उक्त मामले पर सुल्ताना थानाधिकारी कैलाशचंद अनुसंधान कर रहे है।गठित पुलीस टीम में मंड्रेला थानाधिकारी रविन्द्र कुमार, सुल्ताना थानाधिकारी कैलाशचंद,एएसआई रतनलाल, हैड कांस्टेबल सावरमल,कांस्टेबल हरेंद्र,मनोज कुमार,कुलदीप,दिनेश कुमार व नरेंद्र शामिल थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: मां को बाथरूम में बंद किया, फिर खुद के मुंह में फोड़ा सुतली बम… बहन खटखटाती रही दरवाजा

Report Times

बैठक में दी गई जिम्मेदारियां, सात मई को होगा 45वां स्थापना दिवस समारोह

Report Times

Suzuki Ertiga: इन दोनों सस्ती 7 सीटर कार में कौन है पैसा वसूल?

Report Times

Leave a Comment