Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

अपहरण कर मोबाइल पर पैसे ट्रांसफर और एटीएम छीनकर रुपए निकलवाने वाले गिरोह का खुलासा, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर। मानसरोवर थाना पुलिस ने शनिवार को अपहरण कर मोबाइल पर पैसे ट्रांसफर और एटीएम छीनकर रुपए निकलवाने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए चार जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके पास से वारदात के समय काम में ली गई कार बरामद कर ली। आरोपियों के खिलाफ फतेहपुर सीकर में आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

Advertisement

Advertisement

डीसीपी (दक्षिण) योगेश गोयल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मोहसीन खान, अनीश खान, मोहम्मद इदरिश सीकर और सोनू यादव वैशाली नगर का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि 25 जनवरी को मोहित सिंह गुर्जर की थड़ी पर दवाई लेने गया था। कार सवार युवकों ने मानसरोवर का पता पूछा तथा छोड़ने का निवेदन किया तो वह कार में बैठ गया। इसी दौरान तीन और युवक आकर कार में बैठ गए और उसका मुंह बांध दिया और फोन लेकर पैसे ट्रांसफर करवा लिए। जेब में रखे एटीएम कार्ड से पैसे निकलवा लिए। अभद्र शब्दों का प्रयोग करवाकर वीडियो बनाकर छोड़ गए।

Advertisement

इस तरह पकड़े आरोपी

Advertisement

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पता चला कि कार सीकर में है। इस पर पुलिस ने मोहसीन खान उर्फ बबूल को पकड़ने के बाद अन्य आरोपी अनीश, सोनू और इदरिश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वाहनों की रिकवरी एजेन्ट का काम करते है जो रात के समय जयपुर शहर में घूमते रहते है। अकेला व्यक्ति मिलने पर रास्ता पूछने का बहाना बनाकर अपने वाहन में बिठा लेते है। मारपीट कर वीडियो बना लेते है। फोन पे एटीएम से रुपए निकलवाकर प्राप्त कर लेते है। वारदात करने के बाद आरोपी गांव चले जाते है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा नगर मंडल की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

Report Times

दूल्हे ने किया ऐसा डांस, फिदा हो गई दुल्हनियां; लोग बोले- ‘ऐसा हसबैंड सबको मिले’

Report Times

झुंझुनूं जिला गौ सेवा समिति के चुनाव सम्पन्न : ताराचंद भौड़कीवाला बने अध्यक्ष

Report Times

Leave a Comment