Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

कल्कि धाम के शिलान्यास के बाद त्रिशूल एयरबेस पर पहुंचे पीएम मोदी और सीएम योगी, लखनऊ के लिए रवाना

REPORT TIMES 

Advertisement

बेरली। संभल में कल्किधाम में शिलान्यास कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संभल से बरेली के त्रिशूल एयरबेस पहुंचे। इसके बाद उन्होंने चेंजओवर किया और वह लखनऊ के लिए रवाना हो गए। इस दौरान प्रधानमंत्री दस मिनट तक बरेली में मौजूद रहे।

Advertisement
प्रधानमंत्री ने बरेली को लेकर मुख्यमंत्री से की चर्चा
पीएम मोदी और सीएम योगी दोपहर करीब एक बजे बरेली के त्रिशूल एयरबेस पहुंचे। इसके बाद वे राजकीय वायुयान से लखनऊ के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कल्किधाम में शिलान्यास के बाद संभल से बरेली के त्रिशूल एयरबेस पहुंचे थे। यहां उन्होंने जनप्रतिनिधियों से मुलाकात भी की। सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार रात बरेली पहुंचे थे।
उन्होंने सर्किट हाउस में विश्राम किया था। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की और सोमवार सुबह आठ बजे बरेली से हेलीकॉप्टर द्वारा संभल के लिए रवाना हो गए। संभल में शिलान्यास कार्यक्रम के बाद संभल से पीएम मोदी और सीएम यागी दोपहर करीब 1 बजे त्रिशूल एयरबेस पहुंचे। यहां करीब 10 मिनट में उन्होंने जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की और राजकीय वायुयान से लखनऊ के लिए रवाना हो गए। इस दौरान त्रिशूल एयरबेस पर कमिश्नर, एडीजी, आईजी, डीएम और एसएसपी मौजूद रहे।
नहीं हो पाया आदिनाथ चौराहा और त्रिवटी नाथ मंदिर में उद्घाटन
बरेली के प्रशासनिक अधिकारियों ने रविवार को काफी तैयारी की थी। दोपहर से ही डेलापीर चौराहे पर डमरू को लगाया गया था। पूरा डिवाइडर सजाया गया था। चौराहे से लेकर त्रिवटी नाथ मंदिर तक सौंदर्य करण कराया गया था। संभावना थी कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसका उद्घाटन करेंगे, लेकिन रविवार को रात होने की वजह से उन्होंने लोकार्पण से इनकार कर दिया। सोमवार सुबह संभल कार्यक्रम में जल्दी जाना था। इस वजह से लोकार्पण नहीं हो पाया। अब महादेव फ्लाईओवर के उद्घाटन के दौरान ही इसके उद्घाटन की संभावनाएं दिख रही हैं।
Advertisement

Related posts

R.R गोल्ड टेस्टिंग सेंटर का भव्य शुभारंभ

Report Times

गुजरात : नवसारी में केजरीवाल और मान को दिखाए गए काले झंडे, मोदी-मोदी के लगे नारे

Report Times

राजस्थान: बीजेपी की सत्ता वापसी के ये 6 किरदार, कौन होगा CM चेहरे का दावेदार?

Report Times

Leave a Comment