Report Times
latestOtherअजमेरकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमेडीकल - हैल्थराजस्थानस्पेशल

पिता ने मोबाइल फोन के लिए डांटा तो पन्द्रह साल की किशोरी ने लगाई फांसी

REPORT TIMES 

Advertisement

अजमेर. घुघरा गांव में सोमवार सुबह एक पन्द्रह साल की किशोरी ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर जान दे दी। वह 9वीं क्लास की छात्रा थी। प्रारंभिक पड़ाल में आया कि मोबाइल फोन के इस्तेमाल को लेकर पिता ने डांट-फटकार के बाद किशोरी ने यह कदम उठाया। परिजन के इनकार पर सिविल लाइन थाना पुलिस शव बिना पोस्टमार्टम सुपुर्द कर दिया। पुलिस के अनुसार घुघरा निवासी मनीष की पुत्री भूमिका(15) ने सोमवार सुबह 10 बजे घर में छत पर बने कमरे में फंदे पर लटकी मिली। पिता की डांट फटकार के बाद काफी देर तक नीचे नहीं आने पर बड़ी बहन विशाखा छत पर स्थित कमरे में पहुंची तो छोटी बहन भूमिका को फंदे पर लटका देखकर शोर मचाया। वह पड़ोसी की मदद से उसको फंदे से उतार जवाहरलाल नेहरू अस्पताल लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने भूमिका को मृत घोषित कर दिया। इधर सूचना के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे।

Advertisement

Advertisement

पिता ने छीना था मोबाइल

Advertisement

पड़ताल में आया कि भूमिका 9वीं कक्षा की छात्रा थी। वह कुछ दिन से स्कूल नहीं गई। मृतका के पिता मनीष ने सोमवार सुबह भूमिका से डांट फटकार लगाने के बाद उसका मोबाइल छीन लिया था। मनीष पुत्री को पढ़ाई करने की नसीहत देकर काम पर चला गया। इधर, आवेश में भूमिका ने फांसी लगाकर जान दे दी।

Advertisement

अस्पताल में बेसुध हुई बहन

Advertisement

पड़ोसियों के साथ अस्पताल आई विशाखा चिकित्सकों की ओर से छोटी बहन भूमिका को मृत घोषित करते ही बेसुध हो गई। उसने बताया कि भूमिका छह दिन से स्कूल नहीं गई। सोमवार को स्कूल के लिए तैयार हो रही थी कि पिता ने मोबाइल छीन लिया। बाद में वह छत के कमरे में चली गई। जहां खुदको कमरे में बंद कर लिया। कमरा नहीं खोलने और जवाब नहीं देने पर उसने पड़ोसी की मदद से दरवाजा तोड़ा तो भूमिका फंदे पर लटकी मिली।

Advertisement
Advertisement

Related posts

1 साल में 6 बार रेप, गर्भवती हुई तब भी नहीं छोड़ा… पढ़ें BJP विधायक की दिरिंदगी की कहानी

Report Times

बाढ़ में ‘दूत’ बनी सेना, लोगों की बचा रही जान; बूंदी में 300 लोग फंसे, मौसम विभाग ने जताया है यह अनुमान

Report Times

नाता प्रथा को लेकर खूनी संघर्ष, युवती के पिता की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

Report Times

Leave a Comment