Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

शातिर चोरों का गिरोह लग्जरी कारों के साइड मिरर को बना रहे निशाना, कई कारों के ग्लास उड़ाए , सीसीटीवी से खुला राज

REPORT TIMES 

Advertisement

यदि आपके पास भी कोई कार या चार पहिया गाड़ी हैं तो सतर्क हो जाए. क्योंकि आपके कार की कीमती साइड ग्लास की चोरी हो सकती है. हम ऐसा यूं ही नहीं कह रहे. बीते कुछ दिनों में लग्जरी गाड़ियों के साइड ग्लास की चोरी के कई मामले सामने आए. जिसके बाद लोगों ने जब सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आई. सीसीटीवी फुटेज में दिखा में रात के अंधेरे में कार सवार कुछ शातिर चोर गली में प्रवेश करते हैं तो लग्जरी गाड़ियों के पास अपनी कार खड़ी कर इधर-उधर देखते हुए कीमती साइड ग्लास की चोरी कर लेते हैं. सीसीटीवी फूटेज में लग्जरी गाड़ियों के साइड मिरर की चोरी की बात पता चलने के बाद कार मालिकों ने अतिरिक्त मुस्तैदी बढ़ा दी है.  लग्जरी गाड़ियों के साइड मिरर की चोरी का यह मामला राजस्थान के बूंदी जिले से सामने आया है. यहां बीते कुछ दिनों में एक दर्जन से अधिक कारों के साइड मिरर की चोरी हुई. जिसके बाद पुलिस इन शातिर चोरों को पकड़ने की कोशिश में जुट गई है.  सीसीटीवी फुटेज से यह बात सामने आई कि शातिर चोर कार से आते हैं. अपने मुंह पर नकाब पहनकर एक-एक कार के ग्लास को चोरी करते हैं. लग्जरी गाड़ियों में हुई चोरी की घटना के बाद लोगों ने पुलिस की गस्त व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करना शुरू कर दिया है. बता दें कि बूंदी जिले की सदर व कोतवाली थाने के करीब आधा दर्जन कॉलोनी में एक दर्जन से अधिक कांच चोरी करने की घटना घटित हुई है.

Advertisement

Advertisement

पीड़ित कार मालिकों ने बताई पूरी कहानी

Advertisement

विकास नगर निवासी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि अलग-अलग गलियों के घरों के बाहर खड़ी 6 महंगी कारों के साइड ग्लास चुरा लिए गए. संदिग्ध चोर सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुए, फिर 6 जगह वारदात हो गई. वीरेंद्र ने बताया कि घर के बाहर कार खड़ी की थी सुबह देखा तो साइड ग्लास गायब था. पड़ोसी की कार के भी साइड ग्लास नहीं मिला. जब मोहल्ले में चोरी को लेकर अलग-अलग जगह पूछताछ की तो भैरुप्रकाश, बाबूलाल मीणा, दिनेश शर्मा, मनोज शर्मा के भी वारदात होना सामने आया. बाद में कोतवाली थाने में चोरी की घटना की संयुक्त रिपोर्ट दी. लोगों ने बताया कि चोर सूने मकान को निशाना बनाते हैं. सदर थाना के रॉयल सिटी में भी बदमाशों ने दो जगह वारदात को अंजाम दिया है। लोगो ने बताया कि रॉयल्स सिटी की गली में 2 कार के साइड गिलास चोरी मिले। पिछले दिनों भी कॉलोनी में मकान में चोरी हुई थी.

Advertisement

लग्जरी कारों का ग्लास सेट करीब 10 से 12 हजार का

Advertisement

जानकारी के अनुसार चोर जिन कारों को निशाना बनाया है वो सब लग्जरी कारें हैं. जिसमें फॉर्च्यूनर, क्रेटा, ब्रेजा, विटारा जैसी कार शामिल है. इन कारों का एक सेट साइड मिरर करीब 10 से 12 हजार रुपए में आता है. ऐसे में ये शातिर चोर कई कार सवारों को मिलाकर लाखों का चूना लगा चुके हैं. कोतवाली थाने के सहायक को निरीक्षक राम सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना के बाद टीमें भिजवा दी थी, सीसीटीवी में बदमाशों के फुटेज भी कैद हुए हैं। जिसके आधार पर आरोपी की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सेमरियावां : छात्र-छात्राओं को मध्यान्ह भोजन वितरित

Report Times

‘दबाव में नहीं है मोदी सरकार’ रूसी तेल की खरीद पर US पत्रकार को हरदीप पुरी का करारा जवाब

Report Times

सुरक्षा परिषद की सदस्यता पर हो विचार, भारत के बारे में दुनिया से पूछिए; अमेरिका दौरे से पहले बोले पीएम मोदी

Report Times

Leave a Comment