Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमुम्बईमेडीकल - हैल्थस्पेशल

मुंबई मॉरीशस फ्लाइट में 5 घंटे तक फंसे रहे यात्री, कइयों की तबीयत हुई खराब

REPORT TIMES 

Advertisement

हाल फिलहाल में एयरलाइंस की लापरवाही की कई खबरें सामने आ रही है, जिसमें कभी इंजन में परेशानी है तो कभी यात्री किसी और परेशानियों का सामना कर रहे हैं. इसी तरह की एक घटना मुंबई से मॉरीशस के लिए उड़ान भरने वाली एयर मॉरीशस की उड़ान एमके749 में भी देखने को मिली. फ्लाइट में आयी खराबी की वजह से कई लोगों की तबीयत भी काफी बिगड़ गई. इसके साथ ही अन्य कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा. दरअसल, यह घटना 24 फरवरी को घटी, जब मुंबई से मॉरीशस के लिए जाने वाली फ्लाइट के इंजन में अचानक से गड़बड़ी आ गई. मॉरीशस की फ्लाइट की उड़ान से पहले यात्री अपने निर्धारित समय सुबह के 3 बजकर 45 मिनट पर सवार हो गए, यात्रियों के सवार होने के बाद से उन्हें फ्लाइट के इंजन में खराबी के बारे में पता चला. इंजन में हुई खराबी के बाद फ्लाइट में बैठे किसी भी यात्री को फ्लाइट से उतरने की परमिशन नहीं दी जा रही थी.

Advertisement

Advertisement

खराब हुई यात्रियों की तबीयत

Advertisement

फ्लाइट में खराबी होने की वजह से अंदर चलने वाले एयरकंडिशन के चलने में भी दिक्कत आ गई और वह भी पूरी तरह से बंद हो गई. सभी यात्री लगभग 5 घंटे से भी ज्यादा समय तक फ्लाइट के अंदर ही बैठे रह गए. इस दौरान फ्लाइट में सवार 78 साल के एक बुजुर्ग के साथ-साथ कई अन्य छोटे बच्चों को सासं की दिक्कतों का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उनकी तबियत काफी खराब होने लगी. फ्लाइट में सवार एक यात्री ने बताया कि फ्लाइट में मौजूद 78 साल के एक बुजुर्ग की तबीयत काफी खराब हो गई थी. यात्री की पहचान बनुदत्त बूलाउकी नाम से की गई.

Advertisement

रद्द की गई फ्लाइट

Advertisement

काफी मशक्कत के बाद भी जब सिस्टम सही नहीं हो पाया तो कुछ समय बाद ही इस फ्लाइट को रद्द कर दिया गया और सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतार दिया गया. फ्लाइट रद्द करने के बाद से अधिकारियों ने अन्य जरूरी सुविधाओं का इंतजाम किया. विमान में सवार एक यात्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी आपबीती सुनाई और बताया कि उड़ान आज सुबह 4:30 बजे रवाना होनी थी. यात्री सुबह 3.45 बजे विमान में चढ़े, लेकिन विमान के इंजन में खराबी आ गई. हम सभी 5 घंटे से ज्यादा समय तक फ्लाइट के अंदर रहे और उन्हें उतरने की परमिशन नहीं दी गई. उड़ान अब रद्द कर दी गई है और अन्य जरूरी इंतजाम किए जा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ये राजनीतिक पद है…उपमुख्यमंत्री पद को चुनौती, राजस्थान में क्यों कोर्ट पहुंचा मामला

Report Times

पहली पत्नी रेशमा और दूसरी मोनिका, राजस्थान में कांग्रेस के प्रत्याशी अमीन कागजी की कहानी

Report Times

क्या सरदारपुरा में अशोक गहलोत लगा पाएंगे जीत का सिक्सर? बीजेपी के महेंद्र राठौर से चुनौती

Report Times

Leave a Comment