Report Times
Other

CAA देश के लिए बहुत खराब, पाकिस्तानियों पर होगा पैसा खर्च… मोदी सरकार पर बरसे केजरीवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नागरिकता संशोधन कानून नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA को लेकर बड़ा बयान दिया है. केजरीवाल ने कहा कि भारत के लोगों के लिए पैसा नहीं है और ये पाकिस्तान के लोगों को यहां बसाना चाहते हैं. ये उन लोगों पर पैसा खर्च करना चाहते हैं. दिल्ली के सीएम ने कहा कि इन देशों में ढाई से तीन करोड़ अल्पसंख्यक हैं. अगर डेढ़ करोड़ भी आ गए तो कहां से रोजगार मिलेगा? ये बीजेपी की वोट बैंक की राजनीति है. जहां जहां बीजेपी का वोट कम है, वहां झुग्गियों को बसाकर भविष्य में वोट बैंक बनाएगी.

Advertisement

Advertisement

CAA देश के लिए बहुत खराब

Advertisement

ऐसा लोग कह रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि भारत के लोगों को रोजगार नहीं दिया जाता और पाकिस्तान के लोगों को बसाना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा कि CAA देश के लिए बहुत खराब है. एक बार सिलसिला शुरू हुआ तो रुकेगा नहीं. इसका सबसे बड़ा खामियाजा उत्तर-पूर्व को भुगतना पड़ेगा वहां बंगलादेश से बड़ी संख्या में घुसपैठ है. उनकी भाषा खतरे में है. दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि पूरा देश CAA का विरोध कर रहा है. अगर बीजेपी इसे वापस नहीं लेती है तो आप लोग चुनाव में इसका जवाब दीजिए.

Advertisement

गरीब देश के लोगों को यहां बसाना चाहती है BJP

Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि करीब 11 लाख बिजनेसमैन देश छोड़कर जा चुके हैं. अगर लाना है तो उनको वापस लाओ. केजरीवाल ने आगे कहा कि हरियाणा सरकार रोजगार के लिए इजराइल जाने को कहती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी इकलौती पार्टी है जो गरीब देश के लोगों को अपने देश में बसा रही है. सीएए के जरिए सरकार यही कह रही है कि पाकिस्तान, बंगलादेश और अफगानिस्तान के अल्पसंख्यक अगर भारत की नागरिकता लेना चाहे तो ले सकते हैं, उन लोगों को यहां बसाया जाएगा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे युवा रोजगार के लिए दर दर भटक रहे हैं. महंगाई है और सरकार CAA की बात कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बारिश और बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित : गुजरात

Report Times

इन राज्यों में पटाखों पर लगा सख्त प्रतिबंध, उल्लंघन करने वालों को हो सकती है जेल

Report Times

मैं सीएम पद का दावेदार ना था और ना हूं, शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

Report Times

Leave a Comment