Report Times
latestकोलकाताचुनावटॉप न्यूज़ताजा खबरेंपश्चिम बंगालराजनीति

अभिषेक बेनर्जी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर साधा तीखा निशाना

कोलकाता (रिपोर्ट टाइ्म्स)

Advertisement

पूरा देश लोकसभा चुनाव में चुनौतियों और प्रति चुनौतियों का सामना करने में जुटा है। मतदान का अर्थ है एक दूसरे युद्ध में एक दूसरे को घायल करने का मौसम। ऐसे में अभिषेक बंदूपाध्याय पूरे प्रदेश में जन सभा कर रहे हैं। उनकी सभा बालुरघाट में थी, जो बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार का क्षेत्र है। नदी के किनारे खड़े अभिषेक बंद्योपाध्याय ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर तीखा निशाना साधा। तपती रेत के मतदान युद्ध में हम सब एक साथ आएं। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को ‘इसे छोड़ेंगे तो अल्सर हो जाएगा और बढ़ने देंगे तो कैंसर हो जाएगा’ जैसे वाक्यांशों के साथ चुनौती दी।

Advertisement

Advertisement

अभिषेक बनर्जी ने इस मुद्दे पर सुकांत मजूमदार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपके सांसद सुकांत मजूमदार ने मीडिया के सामने कहा कि मैं एक टेलीफोन करूंगा और बंगाल की जनता का पैसा आ जाएगा. तो अंदाजा लगाइए कि आपका पैसा किसके पास है? इस चुनाव में जनता के वोट से चुने जाने के बाद आप उन्हें शिक्षित करेंगे या नहीं?’ वहीं, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने सोशल मीडिया पर कई खाली जनसभाओं की तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, ‘आज गंगारामपुर में भाई ने खाली मैदान में गोल कर दिया… जो अपनी ही सभा नहीं भर सकता, वो फिर ललकारता है’ मुझे अपनी जमीन पर खड़ा होना है!

Advertisement

अभिषेक ने यह भी कहा कि मैं सुकांत बाबू से कहूंगा, मैं आपके लोकसभा क्षेत्र में आया और एक बार फिर चुनौती दी। एक तरफ तुम रहोगे, दूसरी तरफ मैं रहूँगा। इन 3 सालों में अगर बीजेपी 10 पैसे का श्वेत पत्र और 100 दिनों के 10 पैसे के निवास का बिल दे दे तो मैं राजनीति के मैदान में कदम नहीं रखूंगा। बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी 100 दिन का काम, आवास योजना जैसी केंद्रीय परियोजनाओं के लिए वित्तीय आवंटन रोकने को लेकर केंद्र सरकार और भाजपा पर लगातार हमला कर रही है। इसी मुद्दे पर तृणमूल की आलोचना करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बालुरघाट से सांसद सुकांत मजूमदार ने तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सुकांत मजूमदार एक फोन कर देंगे, सारे पैसे आ जायेंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विदेशी महिला पर्यटक से छेड़छाड़ करने वाला ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद बदल लिया था हुलिया

Report Times

राजस्थान के अलवर में मिले चार शव, नीली पड़ी थी बॉडी, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Report Times

गौ तस्करों के हौंसले बुलंद : जयपुर-आगरा हाईवे पर गौ तस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली

Report Times

Leave a Comment