Report Times
latestझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंप्रदेशराजनीतिराजस्थान

राजस्थान के सीएम भजनलाल के निराला अंदाज, रेहड़ी से खरीदे फल, पीया जूस

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा  प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा कर संभाग स्तरीय लोकसभा सीटों को लेकर स्थानीय भाजपा नेता, प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं. इस दौरे के दौरान सीएम शर्मा प्रोटोकॉल तोड़ते हुए लोगों से मेलजोल भी कर रहे हैं. सीएम शर्मा जमीन से जुड़े नेता हैं. इस बात का परिचय उन्होंने पहले भी कई बार दिया है. बुधवार को झूंझुनू के दौरे पर सीएम शर्मा ने इस बात का परिचय फिर से दिया.

Advertisement

Advertisement

झूंझुनू रेलवे स्टेशन के पास अचानक रुका सीएम का काफिला

Advertisement

दरअसल मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को झुंझुनू में लोकसभा चुनाव की कलस्टर बैठक की. कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री झुंझुनू हवाई पट्टी के लिए जा रहे थे तो उन्होंने अचानक रेलवे स्टेशन के पास एक फलों की रेहड़ी देखकर अपने काफिले को रूकवा लिया. खुद गाड़ी से उतरकर रेहड़ी वाले से केले और अंगूर खरीदे और यूपीआई से केले और अंगूर के 180 रुपए का डिजीटल भुगतान किया.

Advertisement

इसके बाद इसी रेहड़ी के पास सीएम भजनलाल शर्मा ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के साथ गन्ने का जूस भी पिया.  इस दौरान सीएम के साथ प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर के अलावा उनके सभी स्टाफ भी थे. सीएम ने सभी को गन्ने का जूस पिलवाया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

Elon Musk का भारत दौरा टला, नरेंद्र मोदी से होनी थी मुलाकात, जानें क्या बतायी वजह

Report Times

राजस्थान लोक सेवा आयोग की सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा क्या होगी रद्द? पेपर लीक खुलासे के बाद आई ये बड़ी अपडेट

Report Times

चिड़ावा : बांकेबिहारी जी के समीप बिराजते हैं महादेव

Report Times

Leave a Comment