Report Times
CRIMEElection speciallatestpoliticsक्राइमचुनावताजा खबरेंदेशराजनीति

टिकट कटी तो सांसद ने खाया जहर, हालत नाजुक

इरोड, रिपोर्ट टाइम्स । तमिलनाडु इरोड से मौजूदा लोकसभा सांसद एमडीएमके के गणेशमूर्ति को रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है। पुलिस के अनुसार 2019 के लोकसभा चुनाव में द्रमुक के टिकट पर निर्वाचित गणेशमूर्ति को आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे बेचैनी हुई और उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और वेंटिलेटर पर रखा गया।

Advertisement

वे

Advertisement

परिवार के सदस्य ने एक अखबार को बताया कि गणेशमूर्ति ने कीटनाशक मिला हुआ पानी पी लिया है। रिपोर्ट के अनुसार प्रारंभिक जानकारी से पता चला है कि सांसद ने अपना जीवन समाप्त करने के प्रयास में ‘सल्फास’-कीटनाशक युक्त पानी पी लिया। सांसद के आत्महत्या के प्रयास को लेकर जब इरोड शहर के निजी अस्पताल के अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। सांसद परिवार का कहना है कि डीएमके ने उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद वह गंभीर मानसिक तनाव में थे और इस वजह से उन्होंने जहर पी लिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा शहर की विद्यानिकेतन स्कूल के पास भगवान परशुराम मार्ग स्थित परशुराम भवन में ब्रह्म चैतन्य संस्थान की ओर से भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाया जाएगा।

Report Times

भगवान गणपति के जयकारों से गूंज उठा कस्बा,विसर्जन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Report Times

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ को 6 विकेट से हराया, जेक फ्रेजर मैकगर्क ने जड़ा पचासा

Report Times

Leave a Comment