Report Times
latestMEDICAL COLLEGEजीवन शैलीताजा खबरेंमनोरंजनसोशल-वायरल

बॉक्स ऑफिस पर हर दिन तगड़ी कमाई कर रही है The Goat Life, जानें फिल्म का देशभर में टोटल कलेक्शन

Reporttimes.inपृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘आडुजीवितम- द गोट लाइफ’ की दुनियाभर में तारीफ हो रही है. फिल्म की अनूठी कहानी ने लोगों के दिलों को जीत लिया है. बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी छप्परफाड़ कलेक्शन कर रही है. अब तक करोड़ों की कमाई पर ‘आडुजीवितम- द गोट लाइफ’ ने कब्जा कर लिया है. जानिए पांचवें दिन पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

Advertisement

मलयालम फिल्म ‘आडुजीवितम- द गोट लाइफ’ की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें नजीब का किरदार निभाकर पृथ्वीराज सुकुमारन छा गए हैं. कई सेलेब्स फिल्म में उनके काम की तारीफ कर चुके हैं. 28 मार्च को रिलीज हुई ‘आडुजीवितम- द गोट लाइफ’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 7.6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 6.25 करोड़, तीसरे दिन 7.75 करोड़ और चौथे दिन 8.7 करोड़ का बिजनेस किया.

Advertisement

‘द गोट लाइफ’ ने देशभर में कर ली बंपर कमाई
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘आडुजीवितम- द गोट लाइफ’ ने पांचवें दिन यानी सोमवार को देशभर में सभी भाषाओं में 5.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 35.55 करोड़ हो चुका है. बहुत जल्द ये मूवी 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजेश दहिया के नेतृत्व में देवरोड में हुआ प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत

Report Times

मारपीट और नाबालिग के अपहरण का मामला : अब महिलाएं भी विरोध में उतरी

Report Times

आलाकमान ने छोड़ा सचिन पायलट का हाथ! अनशन के बाद तय करेंगे अगला कदम

Report Times

Leave a Comment