Report Times
जीवन शैलीज्योतिषटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Aaj Ka Rashifal 9 April 2024: आज का दिन इन 5 राशिवालों वालों के लिए रहेगा शुभ, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Reporttimes.in

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 9 April 2024: मेष राशि (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. अचानक धन लाभ के योग हैं. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. व्यापार में वृद्धि से संतुष्टि रहेगी. किसी करीबी रिश्तेदार के द्वारा उचित मार्गदर्शन किया जायेगा जो भविष्य के लिए निर्णायक सिद्ध होगा. नौकरी में जवाबदारी बढ़ सकती है. पारिवारिक सहयोग मिलेगा.यदि कोई कार्य लंबे समय से अटका हुआ पड़ा था तो वह आज के दिन हो जाएगा.
लकी नंबर- 1
लकी कलर-स्लेटी

Advertisement

वृषभ राशि (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
आज निवेश करने का समय नहीं है. नौकरी में मातहतों से अनबन हो सकती है, धैर्य रखें. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में विशेष सावधानी बरतें. उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों को नौकरी के अच्छे अवसर आएंगे. परिवार की आवश्यकताओं के लिए भागदौड़ तथा व्यय की अधिकता रहेगी. ऐसे में किसी भी अवसर को हाथ से ना जाने दे तथा सोच-समझ कर ही कोई निर्णय ले.
लकी नंबर -6
लकी कलर- केसरी

Advertisement

मिथुन राशि- (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
आज सुख के साधनों पर व्यय सोच-समझकर करें. आज निवेश करने से बचें. व्यापार ठीक चलेगा. आय बढ़ोतरी होने का योग है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. शारीरिक कष्ट संभव है. करियर हो या व्यापार या नौकरी, सभी क्षेत्रों में मनमुताबिक परिणाम देखने को मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स आपके काम की प्रशंसा करेंगे. आज का दिन आपके लिए हर क्षेत्र से शुभ रहेगा.
लकी नंबर -4
लकी कलर-नीला

Advertisement

कर्क राशि (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आज या‍त्रा लाभदायक रहेगी. आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं. नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी. वस्तुएं संभालकर रखें. कोई राजकीय बाधा हो सकती है. जल्दबाजी में कोई भी गलत कार्य न करें. अपने जीवनसाथी के साथ कुछ आनंद के पल बिताने का अवसर प्राप्त होगा. उनका पूरा सहयोग प्राप्त होगा तथा दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. संतान का सुख भी प्राप्त होगा.
लकी नंबर-8
लकी -पीला

Advertisement

सिंह राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आज थोड़े प्रयास से ही काम सफल रहेंगे. मित्रों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. छात्रों को परीक्षा का दबाव महसूस होगा तथा इससे उभरने के लिए वे कुछ ऐसा करने का प्रयास करेंगे जिससे उनका ही अहित होगा. ऐसे में कुछ भी गलत कार्य करने से बचे जिसका बाद में पछतावा हो. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. किसी प्रबुद्ध व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा.
लकी नंबर -1
लकी कलर – गुलाबी

Advertisement

कन्या राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज भागदौड़ रहेगी. बोलचाल में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. पुराना रोग उभर सकता है. व्यापार में अधिक ध्यान देना पड़ेगा. जोखिम न उठाएं. विवाहित जीवन का सुख प्राप्त होगा तथा पत्नी के साथ रिश्तों में मजबूती आएग. व्ययवृद्धि से तनाव रहेगा. आज आपका बजट बिगड़ेगा. पेट से संबंधित बीमारियां परेशान कर सकती हैं जैसे कि दस्त, कब्ज, अपच, गैस बनना या पेट दर्द होना इत्यादि.
लकी नंबर- 4
लकी कलर- भूरा

Advertisement

तुला राशि (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आज भागदौड़ रहेगी. बोलचाल में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. पुराना रोग उभर सकता है. व्यापार में अधिक ध्यान देना पड़ेगा. जोखिम न उठाएं. व्ययवृद्धि से तनाव रहेगा. बजट बिगड़ेगा. सुबह के समय तो आलस का भाव रहेगा. लेकिन दिन चढ़ते-चढ़ते किसी बात को लेकर मन में जोश उत्पन्न होगा. घर के काम की अधिकता रहने के कारण मन उसी ओर लगा रहेगा.
लकी नंबर- 2
लकी कलर -ग्रे

Advertisement

वृश्चिक राशि (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. घर में मेहमानों का आगमन होगा. व्यापार में लाभ होगा. आज निवेश करना शुभ रहेगा. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. मार्केटिंग के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन सुनहरे अवसर लेकर आएगा. कुछ अच्छे समझौते हो सकते हैं. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा.
लकी नंबर -5
लकी कलर- महरून

Advertisement

धनु राशि (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
आज जीवनसाथी पर अधिक मेहरबान होंगे. कोर्ट व कचहरी के कार्यों में अनुकूलता रहेगी. लाभ में वृद्धि होगी. पारिवारिक प्रसन्नता तथा संतुष्टि रहेगी. निवेश शुभ रहेगा. व्यय होगा मित्रों से मेलजोल बढ़ेगा. आज के दिन किसी भी कागज को ध्यान से पढ़कर ही हस्ताक्षर करे अन्यथा बाद में बेवजह का नुकसान झेलना पड़ सकता हैं. घर का माहौल आध्यात्मिक रहेगा.
लकी नंबर-3
लकी कलर-आसमानी

Advertisement

मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
आज आय में वृद्धि होगी. मित्रों के साथ बाहर जाने की योजना बनेगी. रोजगार प्राप्ति के योग हैं. परिवार व स्नेहीजनों के साथ विवाद हो सकता है. शत्रुता में वृद्धि होगी. अज्ञात भय रहेगा. थकान महसूस होगी. परिवार में ही किसी के द्वारा आपकी चुगली की जाएगी. ऐसे में संयम और धैर्य का परिचय देंगे तो बेहतर रहेगा. सभी के साथ अपने स्वभाव में नरमी बनाए रखें.
लकी नंबर-9
लकी कलर- संतरी

Advertisement

कुंभ राशि (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज नई योजना बनेगी. लोगों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. काफी समय से अटके काम पूरे होने के योग हैं. आज के दिन अपने प्रेमी की बातों को अनदेखा ना करे अन्यथा उनका आपसे मोहभंग हो सकता है. भरपूर प्रयास करें. आय में मनोनुकूल वृद्धि होगी. ऐसे में उनकी बात को ध्यान से सुने तथा उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करें.
लकी नंबर -7
लकी कलर- रा

Advertisement

मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
आज प्रेम-प्रसंग में जल्दबाजी न करें. प्रतिद्वंद्विता में वृद्धि होगी. व्ययसाय लाभप्रद रहेगा. कार्य पर ध्यान दें. अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे.कर्ज लेने की स्थिति बन सकती है. पुराना रोग बाधा का कारण बन सकता है. कुछ घरेलू समस्याओं का सामना करना पड़ सकता हैं. घर के किसी काम को लेकर मन आशंका में रहेगा तथा उसे कैसे किया जाये, यह समझ नही आएगा.
लकी नंबर- 8
लकी कलर- श्वेत

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्रीलंकाई नौसैना की बढ़ेगी ताकत, भारत ने सौंपा डोर्नियर समुद्री टोही विमान

Report Times

चिकित्सा विभाग हुआ अलर्ट:गर्मी बढ़ने के साथ ही बढ़ रहा हीट स्ट्रॉक का खतरा, बीसीएमओ बोले- जांच व दवाओं की पर्याप्त व्यवस्था

Report Times

मंगलवार को विधायकगणों के लिए प्रबोधन कार्यक्रम

Report Times

Leave a Comment