Report Times
सोशल-वायरलटॉप न्यूज़ताजा खबरें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम जेनिफर मिस्त्री पर फिर आई मुसीबत, वेंटिलेटर पर है छोटी बहन

Reporttimes.in

Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है. उन्होंने कॉमेडी सीरियल के निर्माता असित कुमार मोदी पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने ये भी कहा था कि शो के सेट पर उनके साथ बुरा व्यवहार किया जाता था. अब खबर है कि जेनिफर अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा परेशान है और बड़ी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. दरअसल उनकी छोटी बहन की वेंटिलेटर पर हैं और सीरियस कंडीशन में है.

Advertisement

जेनिफर मिस्त्री पर टूटा दुखों का पहाड़
जेनिफर मिस्त्री ने खुलासा किया कि उनकी सात बहनें हैं और मायके में उन्हें काफी जिम्मेदारियां निभानी पड़ती है. उनके छोटे भाई का कुछ साल पहले निधन हो गया था. उसी समय असित मोदी वाला मामला हुआ. हर चीज मेरे लिए कठिन था. जेनिफर इंडस्ट्री में कोई नया काम मिलने पर भी बात की, उन्होंने कहा, “फिलहाल कोई नया ऑफर नहीं आया है, लेकिन शायद एक प्रोडक्शन हाउस है, जो वास्तव में मेरे जैसे किसी व्यक्ति की तलाश कर रहा है, जो उनके द्वारा ढूंढे जा रहे किरदार में फिट बैठता है. अगर मुझे ऑफर हुआ, तो देखते हैं क्या होता है.”

Advertisement

असित कुमार मोदी के खिलाफ जेनिफर ने जीता था केस
कुछ हफ्ते पहले जेनिफर ने असित कुमार मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस जीता था. अदालत ने निर्माता को उन्हें मुआवजे के रूप में 5 लाख रुपये देने और उनका बकाया चुकाने को कहा. हालांकि, जेनिफर को अभी तक पैसे नहीं मिले हैं. उन्होंने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ”मुझे 17 अप्रैल तक 5 लाख रुपये की मुआवजा राशि के लिए इंतजार करने के लिए कहा गया है और मेरे काम के लिए लगभग 25 लाख रुपये मेरा पारिश्रमिक है. असल में उनपर मेरे करीब 30 लाख रुपये बकाया हैं. यह ध्यान में रखते हुए कि अगर इसे बैंक में रखा जाता तो बैंक मुझे कितना ब्याज देता.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

वार्ड नं. 19 की महिलाओं ने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता के ऑफिस रूम के लगाया ताला

Report Times

नवलगढ़ में बेनीवाल और खेतड़ी में देगड़ा होंगे सीआई

Report Times

जयपुर में हाईप्रोफाइल गैंग के भगाने कोर्ट बैरक में खोद दी सुरंग, ऐसे पकड़ में आई सुरंग; जानें सबकुछ

Report Times

Leave a Comment