Report Times
Businessटॉप न्यूज़ताजा खबरें

MG Hector का नया एडीशन Blackstorm लॉन्च, एक से बढ़कर एक फीचर्स मौजूद

Reporttimes.in

Advertisement

MG Motor India ने MG Hector Blackstorm एडिशन रेंज को लॉन्च किया है. इसकी शुरुआती कीमतें 21.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं, जो पेट्रोल-सीवीटी वेरिएंट के लिए है और 22.76 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं, जो डीजल-एमटी 6-सीटर वेरिएंट के लिए है. इच्छुक ग्राहक एसयूवी को ऑनलाइन या अपने निकटतम डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं, उम्मीद है कि डिलीवरी जल्द शुरू हो जाएगी.

Advertisement

MG Hector Blackstorm में 3 सीटींग ऑप्शन

हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म ग्लोस्टर और एस्टर के बाद ब्रांड का तीसरा ब्लैकस्टॉर्म संस्करण है. यह एसयूवी 5, 6 और 7-सीट कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगी और यह दूसरी टॉप वेरिएंट Sharp Pro पर आधारित है. वेरिएंट के आधार पर, हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म की कीमत 25,000 रुपये ज्यादा है.

Advertisement

MG Hector Blackstorm डिजाइन

डिजाइन के मामले में, हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन को चारों ओर लाल रंग के उच्चारण के साथ एक गन-मेटल फिनिश वाली फ्रंट ग्रिल द्वारा उभारे गए एक स्टाररी-ब्लैक बाहरी पेंट जॉब मिलता है. इसमें डार्क क्रोम ग्रिल के साथ ब्लैक हेडलैम्प बेजल स्मोक्ड टेललाइट्स ब्लैक-आउट 18-इंच अलॉय व्हील्स के साथ रेड ब्रेक कैलीपर्स और ब्लैक ओआरवीएम के साथ रेड हाइलाइट्स भी मिलते हैं. इच्छुक ग्राहक डीलरशिप पर बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के फ्रंट फेंडर पर ‘ब्लैकस्टॉर्म’ लोगो का विकल्प भी चुन सकते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : एसडीएम ने किया तैयारियों का निरीक्षण

Report Times

विवेकानंद जयंती पर होंगे भव्य कार्यक्रम : एक शाम विवेकानंद के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम, कार सेवकों का होगा सम्मान

Report Times

क्या तीसरी बार राजस्थान की मुख्यमंत्री बनने जा रहीं वसुंधरा राजे? ऐसी है कुंडली की दशा

Report Times

Leave a Comment