Report Times
latestOtherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरें

अनजाने में धोनी से हो गई गलती, फिर किया ये काम, देखें वीडियो

Reporttimes.in

Advertisement

IPL 2024 में लगभग आधे से अधिक मुकाबले खेले जा चुके हैं. एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की बात की जाए तो, टीम ने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है. वही एमएस धोनी भी इस आईपीएल 2024 में फॉर्म में नजर आ रहे हैं. एमएस धोनी ने आखिरी मुकाबले में 500 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं. वहीं एमएस धोनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एमएस धोनी अनजाने में एक गलती कर बैठते हैं जिसके बाद एमएस धोनी अपने टीम के खिलाड़ी को प्रणाम करते हुए नजर आते हैं. एमएस धोनी के इस अंदाज को देखकर सभी फैंस एक बार फिर उनके कायल हो गए हैं.

Advertisement

IPL 2024: एमएस धोनी का दिखा सादगी भरा अंदाज

वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि एमएस धोनी मैच से पहले किसी व्यक्ति के साथ बात कर रहे हैं और उनके पीछे से चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सभी खिलाड़ियों का आना-जाना लगा हुवा है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एमएस धोनी बात करने में पूरी तरह से मगन और अचानक से अपने एक पैर को पीछे की तरफ करते हैं. जिसके बाद उनका पैर वहां से क्रॉस कर रहे एक जूनियर खिलाड़ी के पैरों से टकराता है. एमएस धोनी तुरंत पीछे की तरफ देखते हैं और उस खिलाड़ी के तरफ देखकर प्रणाम करते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सर्वोदय सी.से. स्कूल में मनाया स्वतंत्रता दिवस, उद्योगपति दिनेश दाधीच ने फहराया ध्वज

Report Times

कोडरमा : डोमचांच में पोषण रथ को किया रवाना

Report Times

विश्व विरासत दिवस:भाजपा ने न्याय पखवाड़े के तहत विरासत दिवस मनाया, स्वच्छता पर दिया जोर; 19 स्वच्छता सैनानियों का किया सम्मान

Report Times

Leave a Comment