Report Times
Otherखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरें

IPL 2024: लखनऊ ने सीएसके को 8 विकेट से हराया, केएल राहुल ने खेली 82 रनों की पारी

Reporttimes.in

Advertisement

CSK vs LSG, IPL 2024: लखनऊ के एकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रोमांचक मुकाबले में 8 विकेट से हरा दिया है. लखनऊ को इस जीत से बड़ा फायदा मिला है. सीएसके ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को जीत के लिए 177 रनों का लक्ष्य दिया था. लखनऊ ने उस लक्ष्य को 19 ओवर में ही हासिल कर लिया. सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक और कप्तान केएल राहुल ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 134 रन जोड़े. दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़ा. केएल राहुल ने तो बल्ले से आग उगला. उन्होंने 53 गेंद पर 82 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में राहुल ने 9 चौके और 3 छक्के जड़े. इस जीत के बाद लखनऊ अंक तालिका में सातवें से पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

Advertisement

IPL 2024: गायकवाड़ ने नहीं की ओपनिंग

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए. इसमें रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी का बड़ा योगदान रहा. सीएसके की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम को 100 रन के अंदर पांच बल्लेबाजों को खोना पड़ गया. अजिंक्य रहाणे आज कप्तान रुतुराज गायकवाड़ की जगह ओपनिंग करने आए थे. उन्होंने तो अपना काम कर दिया, लेकिन रचिन रवींद्र शून्य पर आउट हो गए. उसके बाद भी सीएसके के विकेट गिरने का सिलसिला नहीं थमा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ऊपरी श्वसन और निचले श्वसन तंत्र के संक्रमण में क्या फर्क है? इनमें से कौन-सा इंफेक्शन है ज़्यादा ख़तरनाक?

Report Times

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ः सेना, शूटिंग के बाद अब राजनीति में दिखा रहे कमाल, BJP ने जताया भरोसा; जानें उनके पास कितनी संपत्ति

Report Times

मौसम खुलते ही बीज बाजार में किसानों की भीड़

Report Times

Leave a Comment