Report Times
टॉप न्यूज़खेलताजा खबरें

संदीप ने मारा ‘पंजा’, मुंबई के आधे बल्लेबाजों को बनाया अपना शिकार

Reporttimes.in

IPL 2024: संदीप ने खोला ‘पंजा’

खेले गए मुकाबले में संदीप शर्मा ने चार ओवर में पांच बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. सदीप ने गेंदबाजी के दौरान ईशान किशन और  सूर्यकुमार यादव जैसे घातक बल्लेबाजों को पावरप्ले में ही आउट करके मुंबई इंडिसन की कमर तोड़ दी. मुंबई एक समय 190 से अधिक के स्कोर की ओर बढ़ रही थी, परंतु अंतिम ओवर में आए संदीप ने पहली ही गेंद पर अर्धशतक जड़ने वाले तिलक को आउट कर मुंबई के इरादों में सेंध लगा दी. उन्होंने अगली ही गेंद पर कोएत्जी और पांचवीं गेंद पर टिम डेविड का विकेट लेकर मुंबई को 179 पर रोक दिया.

Advertisement

IPL 2024: इस सीजन में पांच विकेट चटकाने वाले बने तीसरे बल्लेबाज

संदीप शर्मा ने इस सीजन में पहली बार पांच विकेट चटकाया. संदीप इस सत्र में चोट के कारण शुरुआती मुकाबले नहीं खेल पाए थे. अगर टीम में वापसी के बाद उन्होंने सभी को अपने प्रदर्शन से आश्चर्यचकित कर दिया है. संदीप इस सीजन में एक मैच में पांच विकेट चटकाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. संदीप से पहले ये करनामा जसप्रीत बुमराह और यश ठाकुर ने किया है. जसप्रीत बुमराह और यश ठाकुर ने भी इस सीजन में खेलते हुए एक मैच में पांच बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है.

Advertisement

IPL 2024: तिलक वर्मा ने बचाई मुंबई की इज्जत

सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स को उसके होम ग्राउंड पर 180 रनों का लक्ष्य दिया. मुंबई के टॉप के तीन बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए. टीम की इज्जत युवा तिलक वर्मा ने बचाई, जिन्होंने 45 गेंद पर 65 रनों की बेहतरीन पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए. तिलक के अलावा नेहाल बढेरा ने 24 गेंद पर 49 रन बनाकर टीम की रन गति को तेज किया. एक समय ऐसा लग रहा था कि मुंबई के लिए 100 के स्कोर तक पहुंचना भी मुश्किल होगा. मुंबई के 6 बल्लेबाज दहाई के अंत तक भी नहीं पहुंच पाए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जानिए कैसे धर्मांतरण कर जेहाद के लिए फौज बना रहा हिज्ब-उत-तहरीर

Report Times

राह चलते लोगों पर हंसिया से वार, बीच सड़क पर शख्स ने मचाया तांडव; देखें खौफनाक वीडियो

Report Times

CM गहलोत दिल्ली में सोनिया-राहुल गांधी से मुलाकात के बाद वेणुगोपाल संग पहुंचे अहमदाबाद

Report Times

Leave a Comment