Report Times
Other

Gurucharan Singh News: लापता होने से पहले बीमार थे गुरुचरण सिंह, दिल्ली पुलिस ने ऑफिशियल बयान किया जारी

Reporttimes.in

Advertisement

Gurucharan Singh News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाने वाले गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं. उनके फैंस काफी चिंतित हैं. एक्टर को आखिरी बार 22 अप्रैल को दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया था, जो मुंबई जाने वाले थे. लेकिन न तो वह वहां पहुंचे न ही उनका कुछ पता चला. गुरुचरण सिंह के पिता की शिकायत के बाद, दिल्ली पुलिस ने अपहरण का मामला शुरू किया है. अब उनके करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि एक्टर कई दिनों से बीमार थे और उनका टेस्ट भी हुआ था.

Advertisement

कई दिनों से बीमार थे गुरुचरण
गुरुचरण के दोस्त ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, “उनके माता-पिता चिंतित हैं और उन्होंने दिल्ली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. मैंने मुंबई में भी रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की, चूंकि वह वापस नहीं लौटे हैं इसलिए यहां शिकायत दर्ज नहीं की जा सकती है. गुरुचरण जी का स्वास्थ्य भी पिछले कुछ दिनों से खराब था.” पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए मुझे इस बात की चिंता है कि दिल्ली रवाना होने से पहले उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ा हुआ था और कुछ टेस्ट भी हुए थे. दिल्ली रवाना होने से पहले वह ज्यादा खाना भी नहीं खा रहे थे, मैं वास्तव में आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि वह ठीक हो और सुरक्षित और स्वस्थ होकर वापस लौटे.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

सनराइज योगा क्लब के पौधारोपण अभियान का आगाज

Report Times

भाजपा एससी मोर्चा के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष ने ली एससी मोर्चा की बैठक: बस्ती सम्पर्क अभियान को लेकर की कार्यशाला आयोजित

Report Times

चिड़ावा थाने के हेड कांस्टेबल को केंद्र से मिलेगा पदक: संदीप कुमार को केंद्रीय गृह मंत्रालय करेगा उत्कृष्ट सेवा पदक से सम्मानित, क्षेत्र में दौड़ी खुशी की लहर

Report Times

Leave a Comment