Report Times
latestOtherचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

Demand for water: पानी की मांग, विभिन्न वार्डों के वाशिंदों और ग्रामीणों ने अधिकारियों से की वार्ता

REPORT TIMES
Demand for water:चिड़ावा। शहर और आसपास के ग्रामीण इलाकों में पेयजल को लेकर लोग काफी परेशान हैं। पीने योग्य पानी नहीं मिलने से परेशान लोग मंगलवार को जलदाय कार्यालय पहुंचे।  वार्ड नंबर 6 और 7 की महिलाएं कार्यालय पहुंची तो अधिकारी नहीं मिले।  वार्ड की महिलाएं सहायक अभियंता के दफ्तर में बैठ गई। इसके बाद जेईएन निशा ने सभी महिलाओं से वार्ता की। महिलाओं सलमा, रेशमा, सोनम, गुलशन, मुख्तार, विमला, गुलशन, जन्नत, रुकसाना, शांति आदि ने बताया कि चार महीने से वार्ड में पानी की समस्या है। वार्ड वासियों ने बताया कि मोटर हल्की क्वालिटी की है। जिससे वार्ड में आधे घरों में पानी सप्लाई नहीं हो पाती है। वार्ड वासियों ने बोरबेल में अच्छी क्वालिटी की मोटर डालने और अवैध कनेक्शन हटाने की मांग की।
पटवार घर के पास भी समस्या
वार्ड 27 के वाशिंदे भी कार्यालय पहुंचे और जेईएन निशा को बताया कि उनके वार्ड में 2 साल से पेयजल समस्या है। जेईएन निशा उनके साथ मौके पर गई और समस्या के जल्द समाधान का आश्वासन दिया।
श्योपुरा में ट्यूबवेल सूखा 
इधर श्योपुरा के ग्रामीण भी जलदाय कार्यालय पहुंचे। उन्होंने बताया कि स्वास्थ विभाग के भवन में बना थ्री फेज कुआं सूख गया है। जिससे सरकारी कार्यालयों सहित ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है। ग्रामीणों के नया ट्यूबवेल स्वीकृत कर शीघ्र बनवाने की मांग रखी है।
Advertisement

Related posts

खिड़की तोड़कर घर में घुसा चोर: 8 लाख के जेवरात-नगदी चोरी, मकान के दूसरे हिस्से में सोया था परिवार

Report Times

सरकार ब्राह्मणों की जमीन वापस करे वरना फरसे के दम पर कब्जा लेंगे – नवीन जयहिंद

Report Times

सिकल सेल एनीमिया उन्मूलन मिशन लॉन्च, पीएम ने कहा- इस बीमारी को करेंगे खत्म

Report Times

Leave a Comment