Report Times
Otherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीदेशराजनीतिहैल्थ

दिल्ली हुई लाॅक : आने जाने पर लगी पाबंदी

नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा अनलाक प्रथम की गाइडलाइन के ठीक विपरीत जाते हुवे दिल्ली सरकार ने अगले सात दिनों तक दिल्ली को लगभग लाॅक कर दिया है, अब अगले सात दिनों तक ना तो कोई दिल्ली आ सकेगा और ना ही जा सकेगा । इस निर्णय के साथ मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से शुक्रवार तक सुझाव मांगे है कि क्या वर्तमान स्थिति में दिल्ली में ईलाज हेतु बाहर से आने वाले मरीजों को छूट देनी उचित है या नहीं, इस बारे में जनता की राय के आधार पर फैसला लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement

खबर के अनुसार आज दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की अध्यक्षता में दिल्ली सरकार की उच्च अधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया, अन्य निर्णय के तहत नाई व सैलून दुकानों को खोलने के साथ दिल्ली बाजारों को खोलने की इजाजत भी दे दी गई है । अब दिल्ली के बाजार कुछ पाबंदियां के साथ फिर से गुलजार नजर आयेंगे । दिल्ली सरकार ने यह सब छूटें प्रदान करने के साथ मास्क व शोसल डिस्टेंसिग की पूर्णतया पालना नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की चेतावनी भी दी है ।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में फिर बड़ा फेरबदल, इन जिलों में बदले गए जिलाध्यक्ष

Report Times

17 साल का नाबालिग युवक घर से लापता, फोन भी बंद: कल्याण स्टेडियम में खेलने का कहकर घर से निकला था, लास्ट लोकेशन जयपुर मिली

Report Times

RPSC RAS 2023: परीक्षा के कुछ देर बाद ही आंसर की जारी, जानें ऑब्जेक्शन का तरीका

Report Times

Leave a Comment