Report Times
टॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेश

Netflix की वेब सीरीज ‘गंस एंड गुलाब्स’ में कुछ इस अंदाज में दिखेंगे राजकुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक

 प्राइम की बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज द फैमिली मैन के क्रिएटर्स राज एंड डीके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) अब नेटफ्लिक्स के लिए क्राइम-रोमांटिक ड्रामा गंस एंड गुलाब्स लेकर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को राजकुमार का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है। राजकुमार उन अभिनेताओं में शामिल हैं, जो बड़े पर्दे के साथ ओटीटी स्पेस में भी खूब सक्रिय हैं और लगातार वेब सीरीज और फिल्में कर रहे हैं।

Advertisement

गंस एंड गुलाब्स की कहानी नब्बे के दौर में दिखायी जाएगी। राजकुमार का लुक में भी उसी दौर की झलक मिलती है। लम्बे बाल और कोला चूसते हुए, राजकुमार का लुक काफी दिलचस्प है। निर्देशक जोड़ी राज एंड डीके के साथ राजकुमार राव का यह प्रोजेक्ट है। इससे पहले स्त्री जैसी कामयाब फिल्म में एसोसिएट हो चुके हैं। खास बात यह है कि नेटफ्लिक्स के लिए राज एंड डीके और राजकुमार की यह पहली वेब सीरीज है। राजकुमार राव इसके अलावा अनुभव सिन्हा की भीड़, नेटफ्लिक्स की फिल्म मोनिका ओ माई डार्लिंग और धर्मा प्रोडक्शंस की मिस्टर एंड मिसेज माही के अलावा तेलुगु फिल्म हिट- द फर्स्ट केस के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं। उनकी फिल्म बधाई दो सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर ही स्ट्रीम की गयी थी।

Advertisement

गंस एंड गुलाब्स का लेखन राज एंड डीके के साथ सुमन कुमार और सुमित अरोड़ा कर रहे हैं। सुमन ने द फैमिली मैन भी लिखी थी। इस सीरीज में दुल्कर सलमान और आदर्श गौरव भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। दुल्कर का यह ओटीटी डेब्यू है। सीरीजइसी साल रिलीज की जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

खेतड़ी : साधु की हत्या के आरोपी को आजीवन कारावास

Report Times

कृषि उपज के विक्रय पर कृषकों को मिलेगा कृषक उपहार पुरस्कार

Report Times

जौनपुर में एक साल के मासूम की जहर देकर हत्या? पिता की अपील पर कब्र खोदकर निकाला गया शव

Report Times

Leave a Comment