Report Times
Otherउत्तर प्रदेशक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाझुंझुनूंटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशप्रदेशराजस्थान

रोडवेज कंडेक्टर से मारपीट का मामला: पुलिस ने किया रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा, मीडिया को नहीं दी गई जानकारी

चिड़ावा।संजय दधीच

Advertisement

चिड़ावा में रोडवेज कंडक्टर से मारपीट के बहुचर्चित मामले में आखिरकार चिड़ावा पुलिस ने रिटायर्ड फौजी अशोक कुमार को गिरफ्तार कर ही लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोडवेज परिचालक वेदप्रकाश सैनी की रिपोर्ट पर पुलिस ने रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

कोर्ट ने भेजा न्यायिक हिरासत में

Advertisement

दरअसल 23 मार्च को रोडवेज परिचालक और रिटायर्ड फौजी के बीच हुए विवाद के चलते दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज करवाया गया था। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रिटायर्ड फौजी की शिकायत पर पीयूष सैनी को गिरफ्तार किया। अब परिचालक की रिपोर्ट पर रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार किया है। इधर गिरफ्तारी के बाद रिटायर्ड फौजी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Advertisement

पुलिस ने गिरफ्तारी की नहीं दी मीडिया को जानकारी

Advertisement

चिड़ावा पुलिस ने इस मामले में जहां रिटायर्ड फौजी की शिकायत पर की गई गिरफ्तारी को मीडिया के सामने हाइलाइट किया गया था। दूसरी ओर कंडक्टर की ओर से इस मामले में दर्ज कराए गए प्रकरण में रिटायर्ड फौजी की गिरफ्तारी को मीडिया के सामने उजागर नहीं किया। ऐसे में पुलिस पर भी सवालिया निशान लगने लगे हैं। ये पूरा मामला अब जन चर्चा में है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महिला आरक्षण बिल PM मोदी के कार्यकाल की बड़ी उपलब्धि- धर्मेंद्र प्रधान

Report Times

10वीं में 85.17% और 12वीं में 80.98% हुए पास, ऐसे करें चेक

Report Times

बेजुबानों के लिए अनूठी पहल: इस शख्स ने जन्मदिन पर पक्षियों के लिए लगाए परिंडे, बोले- पर्यावरण संरक्षण के लिए परिंदों का संरक्षण भी जरूरी है

Report Times

Leave a Comment