Report Times
latestOtherआक्रोशकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमध्यप्रदेश

दादा व पोता की संदेहात्मक मौत, शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

REPORT TIMES

Advertisement

चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के गोठाइ गांव के समीप से पुलिस ने दो व्यक्ति के शव संदेहात्मक अवस्था में बरामद किया है। शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक आपस में दादा-पोता हैं। दादा का नाम सुरेश साहू और पोते का सोनू कुमार है। मृतक दादा-पोता लावालौंग थाना क्षेत्र के लमटा गांव के रहने वाले हैं।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को दोनों मोटरसाइकिल से जबड़ा गांव गए थे। जबड़ा गांव में सुरेश साहू की बेटी रहती है। बेटी से मिलने के बाद दामाद से मिलने बगरा मोड़ आए। बगरा मोड़- लावालौंग के रास्ते में दामाद का होटल है। होटल में दादा और पोता नास्ता किए और शाम को करीब पांच बजे लमटा गांव के लिए बाइक से चले। लेकिन दोनों देर रात तक घर नहीं पहुंचे। सुबह अचानक गोठाइ गांव के समीप एक पेड़ के नीचे दोनों का शव मिलने की सूचना स्वजनों को मिली।

Advertisement

पुलिस अधिकारियों ने संभावना जताते हुए कहा है कि वर्षा से बचने के लिए दादा और पोता पेड़ के समीप खड़े हुए होंगे और इसी क्रम में वज्रपात हुआ। जिससे दोनों की मौत हो गई।

Advertisement

Advertisement

पूर्व मुखिया अमित चौबे ने बताया कि सुरेश साहू सीधा साधा इंसान था। गांव में उस उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। संभव हो कि वज्रपात में दोनों की जान गई हो। लेकिन चेहरे पर मारपीट के निशान थोड़ा संदेह उत्पन्न कर रहा है।

Advertisement

 

Advertisement
आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

घटना से आक्रोशित लोगों  ने चतरा रांची मुख्य पथ को जाम कर दिया है। ग्रामीण हत्या का आरोप लगाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच और हत्यारों की गिरफ्तारी के साथ-साथ 25-25 लाख रुपये आर्थिक मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। इधर घटना की सूचना पाकर सिमरिया अंचल अधिकारी छुटेश्वर रविदास, पुलिस निरीक्षक केके चौधरी, सिमरिया थाना प्रभारी विवेक कुमार और लावालौंग थाना प्रभारी नंदन कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गए हैं। पुलिस और प्रखंड प्रशासन के अधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाते हुए मौके से दोनों शवों को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने के प्रयास में जुटे हैं।

Advertisement

सिमरिया थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा में उप प्रधानाचार्य सीधी भर्ती संघर्ष समिति राजस्थान ने एसडीएम संदीप चौधरी को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा।

Report Times

काम, क्रोध, मद, मोह का अंत हो तो होगा सदकर्म रूपी कृष्ण का जन्म- पंडित तिवाड़ी श्रीकृष्ण जन्म-नंदोत्सव में जमकर झूमे श्रद्धालु

Report Times

चिड़ावा : अनिल शर्मा बने सनातन संघ ट्रस्ट के राष्ट्रीय प्रचारक

Report Times

Leave a Comment