Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

छात्र संघ अध्यक्ष भवानी सिंह के साथ मारपीट : मास्टर हजारीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय का मामला, भवानी ने अज्ञात युवकों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर के मास्टर हजारीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष के साथ मारपीट की घटना हो गई। इस संदर्भ में छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी सिंह ने चिड़ावा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थाने में दी रिपोर्ट में भवानी ने लिखा है कि कॉलेज के बाहर बाइक पर पांच से सात युवक आए और कॉलेज में आकर बातों में लगाकर उसको बाहर ले गए। इसके बाद सभी ने मिलकर लात घूसों से जमकर मारपीट की और उसका मोबाइल और शर्ट की जेब में रखे दो हजार रूपए छीन कर बाइक पर बैठकर फरार हो गए।
रिपोर्ट में बताया है कि इन युवकों में से एक ने अपना नाम समीर राठौड़ बताते हुए कहा कि ज्यादा नेतागिरी करेगा तो झुंझुनूं के छात्र संघ नेता राकेश झाझडिया जैसा हाल होगा। युवकों में एक का नाम मोनू महरिया है। भवानी ने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने बताया कि एक माह पहले भी एक कैंपर गाड़ी में आए युवकों ने भी उसे धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भवानी सिंह का सरकारी अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
Advertisement

Related posts

महंगी हो जाएंगी डीजल की गाड़ियां, नितिन गडकरी का 10% जीएसटी बढ़ाने का प्रस्ताव

Report Times

नवलगढ़ : बालिका के साथ ज्यादती का मामला दर्ज

Report Times

UP ATS ने सहारनपुर से आतंकी को किया गिरफ्तार, नूपुर शर्मा की हत्या की रच रहा था साजिश

Report Times

Leave a Comment