Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

छात्र संघ अध्यक्ष भवानी सिंह के साथ मारपीट : मास्टर हजारीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय का मामला, भवानी ने अज्ञात युवकों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

REPORT TIMES
चिड़ावा। शहर के मास्टर हजारीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय के छात्र संघ अध्यक्ष के साथ मारपीट की घटना हो गई। इस संदर्भ में छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी सिंह ने चिड़ावा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। थाने में दी रिपोर्ट में भवानी ने लिखा है कि कॉलेज के बाहर बाइक पर पांच से सात युवक आए और कॉलेज में आकर बातों में लगाकर उसको बाहर ले गए। इसके बाद सभी ने मिलकर लात घूसों से जमकर मारपीट की और उसका मोबाइल और शर्ट की जेब में रखे दो हजार रूपए छीन कर बाइक पर बैठकर फरार हो गए।
रिपोर्ट में बताया है कि इन युवकों में से एक ने अपना नाम समीर राठौड़ बताते हुए कहा कि ज्यादा नेतागिरी करेगा तो झुंझुनूं के छात्र संघ नेता राकेश झाझडिया जैसा हाल होगा। युवकों में एक का नाम मोनू महरिया है। भवानी ने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने बताया कि एक माह पहले भी एक कैंपर गाड़ी में आए युवकों ने भी उसे धमकी दी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भवानी सिंह का सरकारी अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
Advertisement

Related posts

चिड़ावा कॉलेज में पूर्व विद्यार्थियों सहित मेधावी विद्यार्थियों और खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

Report Times

नागौर में तूफान से गिरा मोबाइल टावर:बीकानेर में 87KM/H की रफ्तार से चली आंधी,

Report Times

पायलट-गहलोत कांग्रेस की प्रॉपर्टी… राजस्थान के ‘गद्दार’ पर आखिर राहुल ने तोड़ ही दी चुप्पी

Report Times

Leave a Comment