Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पीएम मोदी ने राजस्थान को दी करोड़ों की सौगात, सांवरिया सेठ मंदिर में की पूजा

REPORT TIMES 

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ पहुंचे. यहां पीएम ने सबसे पहले सांवरिया सेठ मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की. इसके बाद उन्होंने सात हजार करोड़ रुपए लागत से ज्यादा के प्रोजेक्ट्स लॉन्च किए. प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान को बचाएंगे, भाजपा सरकार को लाएंगे. पीएम ने कहा कि पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज चित्तौड़गढ़ में जिन 7,200 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का ऐलान हुआ है, उससे देश की गैस आधारित अर्थव्यवस्था को मजबूती मिलेगी. पीएम ने कहा कि देश में गैस पाइपलाइन बिछाने का अभूतपूर्व अभियान चल रहा है. मेहसाणा से बठिंडा तक गैस पाइपलाइन बिछाई जा रही है. इससे हनुमानगढ़ सेक्शन का आज लोकार्पण किया गया है. इससे राजस्थान में इंडस्ट्री का विस्तार होगा, रोजगार बढ़ेंगे, बहनों के किचन में पाइप से सस्ती गैस पहुंचाने का अभियान भी तेज होगा. पीएम ने कहा कि रेलवे और सड़क से जुड़े अहम प्रोजेक्ट्स का भी लोकार्पण हुआ है. इन सारी सुविधाओं से मेवाड़ की जनता का जीवन आसान होगा. जहां रोजगार के अवस खुलेंगे, ट्रिपल आईटी का नया कैंपस बनने से एजुकेशन हब के रूप में कोटा की पहचान और सशक्त होगी. राजस्थान वो प्रदेश है, जिसके पास अतीत की विरासत भी है.

Advertisement

Advertisement

रैली को भी किया संबोधित

Advertisement

प्रोजेक्ट्स लॉन्च करने के बाद पीएम ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को भ्रम में डालकर कांग्रेस ने सरकार तो बना ली लेकिन राजस्थान को चला नहीं पाई. यहां गहलोत जी सोते, उठते-बैठते अपनी कुर्सी बचाने में लगे थे. आधी कांग्रेस उनकी कुर्सी गिराने में जुटी थी. ये लोग आपसी लड़ाई में ही व्यवस्त रहे. राजस्थान में कांग्रेस ने लोगों को भ्रम में डालकर कांग्रेस ने सरकार तो बना ली लेकिन राजस्थान को चला नहीं पाई. यहां गहलोत जी सोते, उठते-बैठते अपनी कुर्सी बचाने में लगे थे. आधी कांग्रेस उनकी कुर्सी गिराने में जुटी थी. ये लोग आपसी लड़ाई में ही व्यवस्त रहे.

Advertisement

पीएम ने कहा राजस्थान सबसे ज्यादा बदनाम राज्य है. राजस्थान के हर लोग कह रहे हैं कि भाजपा आएगी, गुंडागर्दी जाएगी, दंगे रुकवाएगी, पत्थरबाजी रुकवाएगी, बेईमानी रुकवाएगी, भाजपा आएगी महिला सुरक्षा लाएगी, रोजगार लाएगी, समृ्द्ध राजस्थान बनाएगी. मुख्यमंत्री को भी पता है कि कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. पीएम मोदी ने सीएम अशोक गहलोत से कहा कि आपने पहले ही हार स्वीकार कर ली है. आपने इतना कह ही दिया है तो मौदी आपसी हजार गुणा ज्यादा ईमानदार है. पीएम ने कहा कि जनहित की किसी भी योजना को बीजेपी सरकार बनने के बाद उसे नहीं रोकेगी, बल्कि और बेहतर बनाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अशोक गहलोत के बेटे वैभव को मिली मोहलत, उधर देश के पांच शहरों में ED की ताबड़तोड़ रेड

Report Times

राजस्थान में पहली से पांचवी के स्कूल खोलने की तैयारी

Report Times

चिड़ावा : विजिलेंस की टीम का छापा, 2 ट्रांसफार्मर जब्त

Report Times

Leave a Comment