Report Times
latestOtherकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

किराएदार ने काटे थे 108 वर्षीय बुजुर्ग महिला के पंजे, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान में 108 वर्षीय बुजुर्ग महिला के पंजे काट कर चांदी के कड़े लूटने का पुलिस ने खुलास कर दिया है। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर  लिया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अपराध अजयपाल लांबा ने प्रेस वार्ता में कहा कि आरोपी को टोडाभीम से गिरफ्तार कर लिया। वहीं, इलाज के दौरान बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया है। बता दें बास बदनपुरा मीणा कॉलोनी में 9 अक्टूबर की सुबह तकरीबन 5 बजे घर के बरामदे में अकेली मौजूद 108 वर्षीय जमुना देवी के दोनों पैरों के पंजों को बेरहमी से काट कर चांदी के कड़े और गले से सोने का जोल्या लूटा गया था।

Advertisement

Advertisement

किराएदार ने दिया वारदात को अंजाम 

Advertisement

पुलिस के अनुसार आरोपी कुछ साल पहले वृद्धा के मकान में ही किराए पर रहा करता था और तब से ही उसकी नजर वृद्धा के पैरों में पहने हुए चांदी के कड़ों पर थी। इस पूरी वारदात का खुलासा मंगलवार एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अजय पाल लांबा ने किया। उन्होंने कहा कि लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जयपुर छोड़कर फरार हो गया था। जिसे ट्रेडिशनल पुलिसिंग और टेक्निकल इनपुट के आधार पर गिरफ्तार किया गया।

Advertisement

आरोपी टोडाभीम से गिरफ्तार 

Advertisement

पुलिस ने वारदात के खुलासे के लिए के लिए वृद्धा के मकान में रहने वाले किरायेदारों से पूछताछ की। साथ ही ऐसे किराएदार जो पूर्व में मकान में रह कर गए हैं, उनकी भी जानकारी जुटाई गई। इसके साथ ही वारदात स्थल से लेकर हाईवे पर लगे हुए हजारों सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस ने खंगाला। सैकड़ों संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई। आरोपी जयपुर में ही किराए के मकान में रह रहा है और जब पुलिस पड़ताल करते हुए उसके किराए के मकान पर पहुंची तो वह वहां नहीं मिला। ऐसे में पुलिस का शक उस पर गहरा हो गया और पुलिस की एक टीम उसके पीछे लगा दी गई। आरोपी को टोडाभी से गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पिलानी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भरी जनआक्रोश की हुंकार

Report Times

12 देशों की वायु सेना आएगी भारत, IAF के साथ करेगी संयुक्त अभ्यास

Report Times

झुंझुनूं : आरोपी निकला कॉरोना पॉजिटिव

Report Times

Leave a Comment